Jhajjar News: झज्जर शहर के डायमंड चौक पर मोबाइल के शोरूम में लगी आग
Advertisement

Jhajjar News: झज्जर शहर के डायमंड चौक पर मोबाइल के शोरूम में लगी आग

बीती रात को झज्जर शहर के मेन बाजार में स्थित एक मोबाइल शौरूम में आग लग गई. इस आग के चलते शौरूम में रखे सैकड़ो फोन जलकर राख हो गए. 

 

Jhajjar News: झज्जर शहर के डायमंड चौक पर मोबाइल के शोरूम में लगी आग

hajjar News: बीती रात झज्जर शहर के मेन बाजार में स्थित एक मोबाइल के शोरूम में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. इस हादसे में करीब ढाई करोड रुपए की संपत्ति जल कर राख हो गई. आग की यह घटना शहर के डायमंड चौक पर स्थित नामी ग्रामी मोबाइल शोरूम में लगी. आग की घटना का मुख्य कारण क्या रहा. इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन, आग की मुख्य वजह शॉर्ट सर्किट होने का आकलन किया जा रहा है.

सैकड़ो मोबइल फोन जलकर हुए खाक 
घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की करीब आधा दर्जन गाड़ियों ने काफी मेहनत मशक्कत के बाद आग की घटना पर काबू पाया. इससे पहले की आग पर काबू पाया जाता, उससे पहले ही मोबाइल शोरूम में रखें सैकड़ो की संख्या में महंगे मोबाइल जल कर राख हो गए. आग कि इस घटना की वजह से मोबाइल शोरूम की बिल्डिंग को भी काफी नुकसान हुआ है. आग की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी और जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट मैच में इन चार दिग्गजों के बिना उतरेगी भारतीय टीम, जंग नहीं होगी आसान

उन्होंने संबंधित विभाग को भी इस विषय में कार्रवाई करने के आदेश दिए. फिलहाल पुलिस को इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है. आग लगने की सूचना मिलते ही दुकान मालिक भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा दमकल विभाग की एक गाड़ी पहुंची उसमें पानी न होने की बात कही. अगर इस गाड़ी में पानी होता तो आग पर काबू पा लिया जाता जब तक और गाड़ियां फायर ब्रिगेड की पहुंची थी. तब तक मोबाइल का पूरा शोरूम जलकर राख हो चुका था. वहीं आग जल्दी न बुझने का कारण दमकल विभाग की लापरवाही बताई जा रही है.
Input: Sumit Tharan

Trending news