Gurugram News: गुरुग्राम में दिवाली की रात दिखा आग का तांडव, लाखों का समान जलकर खाक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1956818

Gurugram News: गुरुग्राम में दिवाली की रात दिखा आग का तांडव, लाखों का समान जलकर खाक

Gurugram News:  गुरुग्राम में दीपावली की रात आग का तांडव देखने को मिला. गुरुग्राम के अलग-अलग इलाकों में करीब आधा दर्जन से ज्यादा जगह पर आगजनी की घटना हुई. सभी घटनाओं में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया.

Gurugram News: गुरुग्राम में दिवाली की रात दिखा आग का तांडव, लाखों का समान जलकर खाक

Gurugram News: गुरुग्राम में दिवाली की रात दिखा आग का तांडव, लाखों का समान जलकर Gurugram News: गुरुग्राम में एक और जहां लोग दिवाली की धू्म में डूबे हुए थे. वहीं दूसरी ओर शहर में आग का तांडव देखने को मिला. बीती रात गुरुग्राम के अलग-अलग इलाकों में हुई आगजनी की घटनाएं हुईं. इस आगजनी में बहुत सारी चीजों का नुकसान हुआ. साथ ही लाखों रुपये का नुकसान भी हुआ है.  

लोगों को करनी पड़ी मशक्कत
गुरुग्राम में दीपावली की रात आग का तांडव देखने को मिला. गुरुग्राम के अलग-अलग इलाकों में करीब आधा दर्जन से ज्यादा जगह पर आगजनी की घटना हुई. सभी घटनाओं में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं गनीमत ये रही किसी व्यक्ति को इसमें चोट नहीं आई. गुरुग्राम के सेक्टर 52 और सुशांत लोक इलाके में दो फ्लैट्स में आग लग गई दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. सुशांतलोक में चौथे फ्लोर पर आग थी, जिसके चलते दमकलकर्मियों को भारी मशक्क्त करनी पड़ी.

आतिशबाजियों से लगी आग
इसके अलावा गुरुग्राम के सेक्टर 52 में ही एक खाली प्लॉट में खड़ी गाड़ी में आतिशबाजी के चलते आग लग गई, जिस पर पूरी तरह से काबू पाया गया हालांकि ये गाड़ी कबाड़ में खड़ी थी. इसके अलावा गुरुग्राम के सेक्टर 5 और गुरुग्राम के मानेसर के सेक्टर-1 की मार्केट में कई दुकानों में आग ने तांडव मचाया. आग की चपेट में आने से कई दुकानों में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया, हालांकि दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर पूरी तरह से काबू पाया, जिससे आसपास की दुकानों में आग लगने से और एक बड़ी घटना होने से बच गई. इन सभी आगजनी की घटनाओं में आतिशबाजी और शॉर्ट सर्किट एक बड़ा कारण रहा.

ये भी पढ़ें: Delhi Pollution: बैन के बावजूद पटाखे और आतिशबाजियों से 'गंभीर' हुई दिल्ली की हवा

लोगों को हुई मुश्किलें
इसके साथ ही दिवाली के बाद गुरुग्राम का AQI 400 पार चला गया. इस वजह से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. खराब आबो-हवा की वजह से लोगों को एक बार फिर से सांसों पर पहरा झेलना पड़ रहा है. इसके साथ ही इस वजह से लोगों को कई तरह की तक्लीफें भी शुरू हो गई हैं.

INPUT- DEVENDER BHARDWAJ

Trending news