Palwal: गौरव गौतम ने किया ऐलान, पलवल में नहीं चलेगी झूठ की राजनीति
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2416546

Palwal: गौरव गौतम ने किया ऐलान, पलवल में नहीं चलेगी झूठ की राजनीति

Haryana News: गौरव गौतम ने कहा कि वह पार्टी के भरोसे पर खरे उतरेंने. साथ ही पलवल सीट को भाजपा की झोली में डालने का संकल्प लेते हैं. वहीं उन्होंने भाजपा की कुछ खासियत तो भी बताया.

Palwal: गौरव गौतम ने किया ऐलान, पलवल में नहीं चलेगी झूठ की राजनीति

Palwal News: भाजपा के पलवल विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार गौरव गौतम का हुड्डा सेक्टर 2 में जोरदार स्वागत किया गया, जहां उन्हें फूल मालाओं से नवाजा गया. उन्होंने इस मौके पर पार्टी नेतृत्व का आभार जताते हुए अपनी जीत का दावा किया और विश्वास जताया कि भाजपा तीसरी बार राज्य में सरकार बनाएगी. 

कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष भी रहे मौजूद 
गौरव गौतम ने मौजूदा विधायक की नाराजगी के सवाल पर कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, वे हमारे बड़े नेता हैं और उनका सम्मान है. उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस में हिम्मत है तो वह अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करके चुनाव लड़े. इस कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, कंवर मुकेश राणा और सोनू ठाकुर जैसे गणमान्य लोग भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, राहत कार्य चालू

इन लोगों को करेंगे राजनीति से दूर 
गौरव गौतम ने आगे कहा कि वे पार्टी के भरोसे पर खरे उतरने का वादा करते हैं और पलवल सीट को भाजपा की झोली में डालने का संकल्प लेते हैं. उन्होंने भाजपा की खासियत बताते हुए कहा कि यह वह पार्टी है जहां गरीब का बेटा भी प्रधानमंत्री बन सकता है. खुद को एक मध्यमवर्गीय परिवार से जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाकर यह संदेश दिया है कि पार्टी में एक छोटा कार्यकर्ता भी बड़े पद तक पहुंच सकता है. गौरव गौतम ने पलवल में कांग्रेस के उम्मीदवार करण सिंह दलाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी झूठ की राजनीति अब नहीं चलेगी. उन्होंने दावा किया कि पलवल के युवा अब कांग्रेस के झूठे और अशांतिपूर्ण राजनीति के खिलाफ खड़े हो गए हैं और ऐसे नेताओं को सत्ता से दूर करेंगे.

Input- RUSHTAM JAKHAR

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news