Ghaziabad Crime: बंदूक के दम पर दिनदहाड़े मनी एक्सचेंजर से लूटे 5 लाख कैश और 2 मोबाईल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1781237

Ghaziabad Crime: बंदूक के दम पर दिनदहाड़े मनी एक्सचेंजर से लूटे 5 लाख कैश और 2 मोबाईल

Ghaziabad Crime: इंदिरापुरम के वैभव खंड इलाके में पीड़ित दुकानदार अमनदीप एक दुकान में मनी एक्सचेंज करने का काम करते हैं. आज दोपहर के वक्त तीन बदमाश उनकी दुकान पर गए और उनसे पांच लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया. 

Ghaziabad Crime: बंदूक के दम पर दिनदहाड़े मनी एक्सचेंजर से लूटे 5 लाख कैश और 2 मोबाईल

Ghaziabad Crime: एक तरफ गाजियाबाद में कावड़ यात्रा के चलते जगह-जगह सड़कों पर बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस के आला अधिकारी सड़कों पर हैं तो वहीं दूसरी ओर बदमाशों के हौसले भी बुलंद नजर आ रहे हैं. गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैभव खंड इलाके में मनी एक्सचेंजर को बदमाशों ने दिनदहाड़े बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाश बेखौफ तरीके से यहां लूट की घटना को अंजाम दे फरार हो गए हैं. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime: पति के जेल जाने के बाद बंदर संग मिलकर क्राइम करती थी लेडी डॉन, पुलिस ने ऐसे दबोचा

गाजियाबाद में दिनदहाड़े लूट
इंदिरापुरम के वैभव खंड इलाके में पीड़ित दुकानदार अमनदीप एक दुकान में मनी एक्सचेंज करने का काम करते हैं. आज दोपहर तीन बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचते हैं और लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं. मनी एक्सचेंज का काम करने वाले अमनदीप का कहना है कि पहले एक व्यक्ति दुकान के अंदर आया और उनको बातों में उलझा कर रखा है, जिसके बाद पीछे से उसके अन्य साथी भी दुकान में घुस आए और अमनदीप को गन प्वाइंट पर लेकर दुकान में रखा कैश लूट कर फरार हो गए. अमनदीप का कहना है कि उन्होंने अपने साथ लाए तारों से उनका हाथ बांध दिया. फिर बंदूक के बल पर उससे 5 लाख कैश और 2 मोबाईल लूटकर वहां से फरार हो गए. 

5 लाख लूटे
वहीं इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 112 नंबर पर उन्हें सूचना मिली थी कि इंदिरापुरम के वैभव खंड में एक दुकान के अंदर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जिस पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. एसीपी स्वतंत्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली. एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए 6 टीमों का गठन किया गया है. इस पूरे मामले में जांच की जा रही है. करीब 5 लाख की लूट बदमाशों द्वारा की गई है.

Input- Piyush Gaur

Trending news