Gurugram Crime: पति के जेल जाने के बाद बंदर संग मिलकर क्राइम करती थी लेडी डॉन, पुलिस ने ऐसे दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1781193

Gurugram Crime: पति के जेल जाने के बाद बंदर संग मिलकर क्राइम करती थी लेडी डॉन, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Gurugram Crime: कौशल चौधरी और अमित डागर के जेल में जाने के बाद से लेडी डॉन ट्विंकल ही पूरी गैंग को ऑपरेट कर रही थी. खांडसा मंडी गुरुग्राम की सबसे बड़ी मंडी मानी जाती है. एसीपी क्राइम के मुताबिक लेडी डॉन कौशल गैंग की फाइनेंशियल सपोर्ट को लगातार मजबूत कर रही थी. 

Gurugram Crime: पति के जेल जाने के बाद बंदर संग मिलकर क्राइम करती थी लेडी डॉन, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Kaushal Gang: गुरुग्राम पुलिस ने कौशल गैंग के कुख्यात गैंगस्टर अमित डागर की पत्नी लेडी डॉन ट्विंकल को गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर की पत्नी पर अपने पति का डर दिखाकर गुरुग्राम की खांडसा मंडी से जबरन वसूली करने का आरोप है. गुरुग्राम की क्राइम ब्रांच सेक्टर 10 ने गैंगस्टर की पत्नी को गिरफ्तार किया है. एसीपी क्राइम वरुण दहिया के मुताबिक गैंगस्टर अमित डागर की पत्नी ट्विंकल के ऊपर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. और इसको पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है. एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो 2022 में महिला के खिलाफ जबरन वसूली का शिवाजी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था. इसके अलावा पुलिस को भी अपने सूत्रों से जबरन वसूली की सूचना मिल रही थी. एसीपी क्राइम के मुताबिक लेडी डॉन महिला अपना वर्चस्व जमाने के लिए खांडसा मंडी से जबरन वसूली करती थी और इस पूरे सिंडिकेट में उसका साथ गैंगस्टर कौशल चौधरी और अमित डागर के शूटर दिया करते थे.

लेडी डॉन ट्विंकल
बता दें कि कौशल चौधरी और अमित डागर के जेल में जाने के बाद से लेडी डॉन ट्विंकल ही पूरी गैंग को ऑपरेट कर रही थी. खांडसा मंडी गुरुग्राम की सबसे बड़ी मंडी मानी जाती है. एसीपी क्राइम के मुताबिक लेडी डॉन कौशल गैंग की फाइनेंशियल सपोर्ट को लगातार मजबूत कर रही थी. एसीपी क्राइम के मुताबिक इस लेडी डॉन से बिना पूछे मंडी में सब्जी तक नहीं बिकती थी. पॉलिथीन बिकेगा या नहीं, हरी मिर्च बिकेगी या नहीं, मशरूम बिकेगा या नहीं, धनिया बिकेगा या नहीं? या फिर बिकेगा तो कितने रुपए में बिकेगा. उसका रेट भी ये महिला डॉन तय किया करती थी. लेडी डॉन की बिना परमिशन के कोई सब्जी तक नहीं बेच सकता था. इस तरह से महिला ने पूरी खांडसा मंडी पर अपना वर्चस्प कायम कर रखा था.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: एयरफोर्स में नौकरी दिलाने के नाम पर करता था ठगी, पुलिस की गिरफ्त में नटवरलाल

बंदर हुआ गिरफ्तार
बता दें कि बीते दिनों एनआईए ने कौशल गैंग के 1 लाख के इनामी बदमाश संदीप उर्फ बंदर को गिरफ्तार किया था. एसीपी की मानें तो लेडी डॉन उसी के साथ मिल कर खांडसा मंडी में एक्सटोर्शन को अंजाम दे रही थी. तब से ही एनआईए को भी इस लेडी डॉन की तलाश थी और कई बार लेडी डॉन के घर एनआईए द्वारा रेड भी की गई, लेकिन लेडी डॉन कभी भी हाथ नहीं आई. हालांकि सूत्रों के मुताबिक लेडी डॉन गुरुग्राम में ही फरारी काट रही थी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है. कौशल चौधरी और अमित डागर दोनों पहले से ही जेल में बंद हैं. कौशल गैंग ने पंजाब, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के इलाकों में अपन वर्चसव जमा रखा है. काफी सालों से ये गैंग अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता आ रहा है.

Input: Yogesh Kumar

Trending news