Ghaziabad Crime: सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में रील बनाने का चलन आम होता जा रहा हैं, लेकिन भौकाल बनाने और जल्द मशहूर होने के चक्कर में युवा कुछ ऐसा कर जाते हैं की उन्हे गंभीर परिणाम भुगतना पड़ जाता है. गाजियाबाद में भौकाल बनाने के चक्कर में थाने के अंदर रील बनाना दो युवाओं को भारी पड़ गया और रील के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों युवाओं के साथ इस रील को शूट करने वाले युवक सहित 3 लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया और तीनों युवकों को सलाखों के पीछे जाना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमिश्नरेट के नंदग्राम थाने के अंदर यह रील दो युवकों द्वारा बनाई गई है. यह रील बनाने वाले युवक शोएब और आदिल सैफी है. रील में कहा जा रहा है कि हर शख्स यहां झूठा है और इनका कोतवाली से रिश्ता पुराना मिलेगा है और नादान है वो लड़के जो जाते हैं डेट पर, कचहरी में हमारा ठिकाना मिलेगा. साफ है की थाने के अंदर रील बना गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस के इकबाल को चुनौती देते दोनो युवक इस वायरल रील में नजर आ रहे हैं.



रील वायरल होने के बाद पुलिस का एक्शन भी नजर आया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि थाने में रील बनाकर भौकाल बनाने वाले दोनों युवक थाने में सलाखों के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं. दोनों युवकों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जहां पुलिस ने आपराधिक रिकार्ड में इनसे सच में रिश्ता बना लिया और जिसके बाद अब इन्हें वास्तव में भी कोर्ट कचहरी के चक्कर भी काटने पड़ेंगे. साफ है कि दोनों को कानून व्यवस्था को चुनौती देकर रील बनाना भारी पड़ गया है.


(इनपुटः पीयूष गौड़)