Ghaziabad News: ई-रिक्शा चालक ने की ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी, साथी सहित गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2327731

Ghaziabad News: ई-रिक्शा चालक ने की ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी, साथी सहित गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद में ई-रिक्शा चालक द्वारा ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Ghaziabad News: ई-रिक्शा चालक ने की ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी, साथी सहित गिरफ्तार
Ghaziabad News: गाजियाबाद की थाना खोड़ा इलाके में ई-रिक्शा चालक द्वारा ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में ई-रिक्शा चालक और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में ई-रिक्शा चालक का साथी नाबालिग बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.
 
क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद की थाना खोड़ा इलाके में ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान बीच सड़क पर एक ई-रिक्शा गलत तरीके से खड़ा था. टैफिक पुलिस ने ई रिक्शे को बीच से हटाने के लिए उसके चालक से बात की तो चालक ने पुलिसकर्मी के साथ ही बदसलूकी करनी शुरू कर दी. यही नहीं चालक का एक और साथी भी उसके साथ खड़ा होकर पुलिसकर्मी के साथ बदलसूकी करने लगा. मामले को बढ़ता देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 
 
 
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार ने दी जानकारी
वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार ने बताया कि थाना खोडा क्षेत्रान्तर्गत ट्रैफिक कांस्टेबल सतीश कुमार ड्यूटी में तैनात थे. उसी दौरान एक ई-रिक्शा जोकि सड़क पर बेतरतीब ढंग से खडा था उसने ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ बदसलूकी की. दरअसल, ई-रिक्शा चालक को ड्यूटीरत कांस्टेबल द्वारा ई रिक्शा को रास्ते से हटाने के लिए कहा गया तो चालक भूपेश कुमार एवं उसके साथी फैसल द्वारा उनके साथ बदतमीजी की गई. प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना खोडा में मामला दर्ज कर लिया गया है. चालक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है, चालक का साथी नाबालिग है. वहीं इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.
 
Input-  Piyush Gaur

Trending news