Ghaziabad: कारोबारी के पूरे परिवार को हुई लिवर की बीमारी तो हिडन कैमरे की फुटेज देख उड़े होश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2474697

Ghaziabad: कारोबारी के पूरे परिवार को हुई लिवर की बीमारी तो हिडन कैमरे की फुटेज देख उड़े होश

Ghaziabad Crime: रियल एस्टेट कारोबारी के घर में काम करने वाली नौकरानी पूरे परिवार को पेशाब से खाना बनाकर खिलाती है. लेकिन जब एक साथ पूरे परिवार को लीवर की बीमारी हुई. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Ghaziabad: कारोबारी के पूरे परिवार को हुई लिवर की बीमारी तो हिडन कैमरे की फुटेज देख उड़े होश

Ghaziabad: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपनी नौकरानी पर रसोई में एक बर्तन में मूत्र कर उससे रोटी बनाने का आरोप है. वह नौकरानी  पिछले 8 करीब साल से खाना बना रही थी. वहीं इस घटना का खुलासा सीसीटीवी कैमरे में हुई रिकॉर्डिंग के बाद हुआ. 

पूरे परिवार को हुई लिवर की बीमारी 
रियल एस्टेट कारोबारी के घर में काम करने वाली नौकरानी पूरे परिवार को पेशाब से खाना बनाकर खिलाती है. लेकिन जब एक साथ पूरे परिवार को लीवर की बीमारी हुई तो परिवार को इसमें कुछ गड़बड़ लगी. इसके बाद उन्होंने रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, जिसके बाद नौकरानी की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित परिवार की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित परिवार का यह आरोप है कि नौकरानी कई सालों से ऐसा ही कर रही थी.

ये भी पढ़ें: Crime: दिल्ली के विकासपुरी में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

8 साल से कर रही थी काम 
क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कारोबारी की पत्नी ने बताया कि उनके घर शांति नगर की निवासी रीना बतौर नौकरानी तकरीबन 8 साल से काम कर रही थी. वह घर में चौका-बर्तन के अलावा परिवार वालों के लिए खाना भी बनाती थी. पीड़ित परिवार के मुताबिक परिवार के लोग कुछ महीने पहले लिवर की बीमारी से ग्रसित होने लगे. परिवार ने शुरू में संक्रमण समझकर डॉक्टर को दिखाया, लेकिन स्थायी तौर पर उनको कोई राहत नहीं मिली. जब एक-एक करके पूरा का पूरा परिवार लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगा तो उन्हें शक हुआ. इसके बाद जब उन्होंने रसोई में सीसीटीवी लगवाया तो उन्हें पूरी घटना का पता लगा.

परिवार नौकरानी पर करता था आंख मूंदकर भरोसा 
रियल एस्टेट कारोबारी का कहना है कि उनका परिवार नौकरानी पर आंख मूंदकर भरोसा करता था. वह उसको परिवार के सदस्य का सदस्य मानता है. वहां उसके हर सुख-दुख में साथ खड़े रहते थे. नौकरानी ने कई बार घर से नकदी और सामान चोरी किया,लेकिन उन्हें कभी शक नहीं हुआ. जब उन्होंने नौकरानी की करतूत सीसीटीवी में देखी तो उनका 8 साल भरोसा चकनाचूर हो गया. पुलिस के मुताबिक रियल एस्टेट कारोबारी की पत्नी द्वारा थाने में शिकायत देने के बाद जब पुलिस उनके घर पहुंची थी. जिसके बाद नौकरानी को पता चला कि कारोबारी की पत्नी ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है तो उसने कारोबारी की पत्नी से झगड़ा शुरू कर दिया. इतना ही नहीं वह पुलिस के सामने आरोपों को नकारती रही. उसने साथ ही कसम खाई कि वह ऐसा करना तो दूर सोच भी नहीं सकती. लेकिन रसोई की फुटेज का पता चलने के बाद महिला ने चुप्पी साध ली. वहीं पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news