Delhi Crime: दिल्ली के विकासपुरी में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2474482

Delhi Crime: दिल्ली के विकासपुरी में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

Crime: पश्चिमी जिला के विकासपुरी थाना इलाके के इंदिरा कैंप में देर रात झगड़ा हुए झगड़े में कुछ लड़कों ने संजय नामक व्यक्ति की पहली बेरहमी से पिटाई की और बाद में चाकू मारकर हत्या कर दी. दोनो के बीच पहले से ही रंजिश चल रही थी. 

Delhi Crime: दिल्ली के विकासपुरी में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

Delhi Crime: पश्चिमी जिला के विकासपुरी थाना इलाके के इंदिरा कैंप में देर रात झगड़ा हुए झगड़े में कुछ लड़कों ने संजय नामक व्यक्ति की पहली बेरहमी से पिटाई की और बाद में चाकू मारकर हत्या कर दी. दोनो के बीच पहले से ही रंजिश चल रही थी. 

कमर्शियल वाहन पर ड्राइवर का काम करता था मृतक 
वहीं इस मामले में पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 अक्टूबर की रात 10:45-11 बजे के बीच थाना विकासपुरी में एक व्यक्ति को चाकू मारने की घटना के बारे में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. घायल व्यक्ति को पीसीआर द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पूछताछ में पता चला कि मृतक का नाम संजय निवासी इंदिरा कैंप झुग्गी का रहने वाला है. वह एक कमर्शियल वाहन पर ड्राइवर का काम करता है.

ये भी पढ़ें: पंजाब में पराली जलाने की घटना आई सामने, राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने दिया निर्देश

सूचना के आधार पर पुलिस ने छह लोगों को पकड़ा
मामले की आगे की जांच में पता चला कि जब वह अपने दोस्त मनीष के साथ इलाके में घूम रहा था, तो उसका मोहल्ले के कुछ अन्य लोगों से झगड़ा हो गया था. उस झगड़े में उसे बुरी तरह पीटा गया और चाकू भी मारे गए, जबकि मनीष मौके से फरार हो गया. पीसीआर कॉल के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थानीय सूचना के आधार पर हमने घटना में शामिल 6 लोगों को पकड़ा है. उनमें से कुछ उसी इलाके के हैं, जिनके साथ संजय और उसके दोस्तों का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news