Ghaziabad News: बेटे को न आई एक भी खरोच, फिर भी BJP महिला नेता ने की गाली-गलौज, हुआ मुकदमा दर्ज
Advertisement

Ghaziabad News: बेटे को न आई एक भी खरोच, फिर भी BJP महिला नेता ने की गाली-गलौज, हुआ मुकदमा दर्ज

Ghaziabad Crime News: मेडिकल संचालक का आरोप है कि भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष पूनम गुप्ता के बेटे मुकुल गुप्ता की स्कूटी और मेडिकल स्टोर संचालक की स्कूटी टकराने से बच गई, जिसके बाद भाजपा नेत्री के बेटे ने मेडिकल संचालक से अभद्रता शुरू कर दिया. जिसके बाद सूचना पर भाजपा नेत्री पूनम गुप्ता भी कुछ लोगों के साथ मेडिकल स्टोर पहुंची और जमकर हंगामा और गाली गलौज किया. 

Ghaziabad News: बेटे को न आई एक भी खरोच, फिर भी BJP महिला नेता ने की गाली-गलौज, हुआ मुकदमा दर्ज

Ghaziabad News: गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके में भाजपा महिला मोर्चा विजय नगर की मंडल अध्यक्ष और उनके बेटे के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया गया है. एक मेडिकल स्टोर संचालक की स्कूटी  और भाजपा महिला मोर्चा की मंडल पूनम गुप्ता के बेटे मुकुल गुप्ता की स्कूटी टकराने के बची गई, जिसके बाद मेडिकल संचालक से अभ्रद व्यवहार किया. इसी को लेकर मेडिकल संचालक ने शिकायत दी,  जिसपर विजय नगर थाने में आईपीसी की धाराओं के तहय मुकद्दमा दर्ज कराया गया है. साथ ही घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, 

बता दें कि मेडिकल संचालक का आरोप है कि भाजपा महिला मोर्चा की मंडल पूनम गुप्ता के बेटे मुकुल गुप्ता की स्कूटी और मेडिकल स्टोर संचालक की स्कूटी टकराने से बच गई, जिसके बाद भाजपा नेत्री के बेटे ने मेडिकल संचालक से अभद्रता शुरू कर दिया. जिसके बाद सूचना पर भाजपा नेत्री पूनम गुप्ता भी कुछ लोगों के साथ मेडिकल स्टोर पहुंची और जमकर हंगामा और गाली गलौज किया. 

पीड़ित शिकायतकर्ता आनंद बाजपेई के अनुसार वह प्रताप विहार इलाके में अपनी मेडिकल स्टोर के बाहर खड़े थे और अपनी स्कूटी से अपने घर जा रहे थे. तभी भाजपा नेत्री का बेटा मुकुल अपनी बिना नंबर की तेज रफ्तार स्कूटी से वहां से निकल रहा था, जिसकी उनकी स्कूटी से टक्कर होने से बच गई. जिसको लेकर भाजपा नेत्री का बेटा उसके साथ गाली गलौज पर उतर आया और उसने फोन कर अपनी मां पूनम गुप्ता फोन कर बुलाया जो कि विजय नगर इलाके में भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष हैं.

ये भी पढ़ें: Sarojini Nagar मार्केट में 50% डिस्काउंट के साथ होगा विदेशी मेहमानों का स्वागत, इंतजार में दुकानदार

जिसके बाद भाजपा नेत्री अपने साथ कुछ लोगों को लेकर आई और उसके साथ खुद को भाजपा नेता होने का रोब दिखा गाली गलौज शुरू कर दी. मेडिकल संचालक शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके साथ गाली गलौज की और जान से मारने की धमकियां भी दी गई. जिसके बाद उसने मुकद्दमा दर्ज कराया गया. 

इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुलिस को दो पक्षों में विवाद की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची मेडिकल स्टोर संचालक से शिकायत प्राप्तकर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. 

Input: Piyush Gaur

Trending news