Ghaziabad News: गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. महिला को तत्काल गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन महिला की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, हत्या की वजह गृह क्लेश को माना जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्सर होती है मारपीट
कई दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था और अक्सर दोनों के बीच मारपीट होती थी. पड़ोस के लोगों के मुताबिक, अक्सर दोनों के बीच मनमुटाव रहता था और वह एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे. एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि 6 सितंबर को रात करीब 9 बजे थाना खोड़ा पर सूचना प्राप्त हुई कि खोड़ा गांव चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पूजा गंगवार नाम की एक महिला को उसके पति लोकेश गंगवार ने चाकू मारकर घायल कर दिया है.


ये भी पढ़ें: Haryana Vidhansabha Chunav: BJP छोड़ने वालों की वापसी संभव: घनश्याम दास अरोड़ा


नोएडा के फोर्टिस में कराया गया भर्ती
सूचना पर तत्काल थाना खोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल महिला को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. आरोपी लोकेश गंगवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया है कि पुलिस टीम आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद इतना गहरा क्यों हो गया कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी?


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Ghaziabad और पाएं Ghaziabad की हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!