Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, वायरल वीडियो ने उलझाई गुत्थी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1753500

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, वायरल वीडियो ने उलझाई गुत्थी

Ghaziabad Crime: युवक के परिजनों ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अनस पर पहले भी कई बार हमला हुआ था, जिसकी उन्होंने शिकायत की थी.

अनस के बारे में जानकारी देता उसका छोटा भाई (दाएं)

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में रविवार को अनस नाम के युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिला. युवक के परिजनों ने लोनी के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया. साथ ही यह भी आरोप लगाया कि पहले की शिकायत को वापस लेने के लिए पुलिस ने उनके घर पर आकर दबाव बनाया था. इसी बीच अनस का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि 'अम्मी तेरी औलाद से एक गलती हो गई है.' उस गलती को सुधारते-सुधारते वो दिन आ गया कि अब कोई रास्ता नहीं बचा. मुझे माफ कर देना. इस वीडियो के सामने के बाद मौत की गुत्थी और उलझ गई है. मामला हत्या का है या खुदकुशी का, पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है.   

युवक पर पहले भी कई बार हो चुका था हमला
चिरोड़ी निवासी अनस नाम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस घटना के बाद युवक के परिवार ने गाजियाबाद के ही चार लोगों (जावेद, परवेज, शाहरुख और महबूब) पर हत्या का आरोप लगाया है. परिवार वालों का कहना है कि इससे पहले भी उन्होंने अनस पर कई बार हमला किया था. 

पुलिस पर उठाया सवाल
अनस के छोटे भाई आजीब ने बताया कि जावेद, परवेज, शाहरुख और महबूब नाम के चार लोगों ने उसके भाई की हत्या की है. आजीब ने बताया कि कल सुबह एक पुलिसकर्मी उनके घर आया था. उसने उनके द्वारा दर्ज कराई शिकायत को वापस लेने के लिए दबाव बनाया. परिजनों का कहना है कि उन्होंने अनस पर हुए हमले को लेकर कई बार प्रशासन में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

वीडियो ने उठाए सवाल
अनस के वीडियो ने भी कई सवाल खड़े किए हैं. अनस ने अपने वीडियो में किसी गलती का जिक्र किया है. ऐसे में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर अनस किस गलती के बारे में बात कर रहा था. वैसी कौन सी गलती है, जिस वजह से वो सब कुछ खत्म होने की बात कह रहा है. उधर इस मामले में एसीपी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जाएगी. साथ ही अनस द्वारा बनाए गए वीडियो को भी जांच के दायरों में शामिल कर कार्रवाई की जाएगी. 

इनपुट- पीयूष गौड़

Trending news