Ghaziabad: नहीं थम रहे लड़कियों से हैवनियत के मामले, अब गाजियाबाद में नाबालिग दरिंदगी का शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2405814

Ghaziabad: नहीं थम रहे लड़कियों से हैवनियत के मामले, अब गाजियाबाद में नाबालिग दरिंदगी का शिकार

गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में नाबालिक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है, जिसके बाद गुरुवार को हिंदू संगठनों ने थाने के बाहर बलात्कारियों को फांसी दो बैनर के साथ प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी व्यक्त.

Ghaziabad: नहीं थम रहे लड़कियों से हैवनियत के मामले, अब गाजियाबाद में नाबालिग दरिंदगी का शिकार

Ghaziabad Rape case: गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में नाबालिक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है, जिसके बाद गुरुवार को हिंदू संगठनों ने थाने के बाहर बलात्कारियों को फांसी दो बैनर के साथ प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी व्यक्त. इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला
बुधवार शाम लिंक रोड थाना क्षेत्र के बृज विहार चौकी क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग बच्ची अपने घर घर से किसी काम के लिए बाहर निकली थी, तभी पास में कबाड़ का काम कर रहे युवक ने नाबालिग को अपनी दुकान में खींच लिया और नाबालिग के साथ रेप किया. इस दौरान युवक के साथियों ने लड़की के साथ मारपीट भी की मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण हिंदू संगठनों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए गुरुवार को थाने के बाहर प्रदर्शन किया. 

ये भी पढ़ें- जानें क्या है USB Condom और कैसे करें इसका इस्तेमाल

हिंदू संगठनों का आरोप है कि चार युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है, जबकि पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी को शिकायत मिलने के बाद एक्शन लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. हिंदू संगठन के लोगों का कहना है कि आरोपी की कबाड़ की दुकान है, जहां पर असामाजिक लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. प्रदर्शन के दौरान उन्होंने पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवाल उठाया. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि अगर पुलिस सही तरीके से पेट्रोलिंग कर रही होती तो इस घटना को रोका जा सकता था. 

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए साहिबाबाद सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश कुमार ने बताया कि गाजियाबाद के थाना लिंक रोड क्षेत्र के ब्रिज विहार चौकी में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने थाना लिंक रोड में लिखित तहरीर दी है, जिसमें एक दूसरे समुदाय के कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति पर मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस टीमों का गठन कर आगे की जांच जारी है.

Input- Piyush Gaur

Trending news