Ghaziabad News: कनावनी में झुग्गियों में लगी आग, बम की तरह फटे सिलेंडर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1929033

Ghaziabad News: कनावनी में झुग्गियों में लगी आग, बम की तरह फटे सिलेंडर

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कनावनी क्षेत्र में मौजूद झुग्गियों में अचानक आग लग गई. वहीं झुग्गियों में मौजूद सिलेंडर बम की तरह फटने लगे.

 

Ghaziabad News: कनावनी में झुग्गियों में लगी आग, बम की तरह फटे सिलेंडर

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र ग्राम कनावनी में अचानक से झुग्गियों में आग लग गई. आग ने चंद मिनटों में कई झुग्गियों को खाक में तब्दील हो गया. आनन फानन में लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई, जिसमें कई सिलेंडर फटते हुए दिखाई दिए. सिलेंडर फटने के बाद लोगों ने अपनी जान बचाकर वहां से भागे, जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. अभी तक आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: Ravan Dahan 2023: कंगना रनौत बनेंगी रावण दहन करने वाली पहली महिला, दिल्ली में यहां होगा 4 पुतलों का दहन

 

गाजियाबाद की थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में स्थित कनावनी ग्राम में झुग्गियों में अचानक आग लग गई. आग ने आसपास की कई झुग्गियां को अपनी चपेट में ले लिया. झुग्गियों में रखे सिलेंडरों के फटने की आवाज दूर दूर तक सुनाई दी. लोगों ने बताया कि सिलेंडर हवा में उड़ रहे थे. चार सिलेंडरों के चीथड़े उड़ गए. आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. सिलेंडर में आग लगने पर लोग अपनी जान बचाकर मौके से भागते नजर आए.

आसपास की कई लोग ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया. सारी झुग्गियां जलकर खाक हो गई. झुग्गियों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. झुग्गियों मे रखे कई सिलेंडर फटने की जानकारी मिल रही है, जिसमें कई किलोमीटर दूर से इसका धुआं दिखाई दिया. पूर्व में भी कई बार आग लग चुकी है. इन झुग्गियों में आग लगने से  झुग्गियों में रह रहे लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. मौके पर थाना इंदिरापुरम एसएचओ सहित तमाम अला अधिकारी अग्निशाम के अधिकारी मौके पर पहुंचकर दुर्घटना का जायजा ले रहे हैं.

एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की दो गाड़ियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया. दो गाड़ियों ने लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इन झुग्गियों में पहले भी कई बार आग लग चुकी है. आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Input: Piyush Gaur

Trending news