Ghaziabad News: नीतीश कुमार के बयान के खिलाफ प्रदर्शन, BJP महिला मोर्चा ने पुतला जलाकर निकाला जूलूस
Advertisement

Ghaziabad News: नीतीश कुमार के बयान के खिलाफ प्रदर्शन, BJP महिला मोर्चा ने पुतला जलाकर निकाला जूलूस

Ghaziabad News: नीतीश कुमार द्वारा महिलाओं को लेकर दिए गए बयान से पूरे देश की महिला उनका विरोध कर रही हैं. वहीं गाजियाबाद में भाजपा महिला मोर्चा ने नीतीश कुमार का पुतला फूंका है.

Ghaziabad News: नीतीश कुमार के बयान के खिलाफ प्रदर्शन, BJP महिला मोर्चा ने पुतला जलाकर निकाला जूलूस

Ghaziabad News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महिलाओं के जनसंख्या नियंत्रण के सऺबध में की गई. टिप्पणी को लेकर गाजियाबाद में प्रदर्शन और नारेबाजी की गई है. भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चे द्वारा यह प्रदर्शन किया गया है.

बीजेपी महिला मोर्चे की प्रदर्शनकारी महिलायों का कहना है कि नीतीश कुमार ने बिहार की महिलाओं के साथ-साथ समस्त भारतीय महिलाओं को अपमानित एवं शर्मसार किया है, जिसके विरोध में यह प्रदर्शन किया गया है. महिला मोर्चा के महानगर पदाधिकारियों और महिला सदस्यों द्वारा घंटाघर रामलीला मैदान में एकत्रित होकर इसका सार्वजनिक विरोध करते हुए घंटाघर तक पैदल मार्च निकाला गया है और नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया.

ये भी पढ़ें: Delhi Artificial Rain: प्रदूषण कम करने के लिए होगी नकली बारिश, जानें कैसे होता है प्रोसेस

 

नीतीश कुमार के पोस्टर पर जूते चप्पल को डालकर महिला मोर्चे की कार्यकर्ताओं द्वारा नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई है. महिला मोर्चे की क्षेत्रीय मंत्री डॉ. उदिता त्यागी ने कहा नीतीश कुमार अब मुख्यमंत्री पद पर बने रहने के लायक नहीं हैं. उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए. उनका बयान महिलाओं को शर्मसार करने वाला और अपमान जनक है. वहीं महिला मोर्चे की महानगर महामंत्री रेनू चंदेला ने कहा किसी राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा सदन में की गई, ऐसी फूहड़ टिप्पणी जनता दल की महिला विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करता है.

बता दें कि विधानसभा में चर्चा के दौरान सीएम नीतीश ने कहा था कि बिहार में महिलाओं की साक्षरता बढ़ी है. उन्होंने कहा कि लड़की पढ़ी लिखी रहेगी तो जनसंख्या नियंत्रित रहेगी. इसे समझाने के लिए सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि अगर लड़की पढ़ लेगी तो जब शादी होगी. नीतीश कुमार ने अपने बयान में महिलाओं को लेकर बहुत सारी ऐसी प्राइवेट बातें बोल दी जिसे कोई महिला अपने दोस्त के साथ भी न शेयर करे.

Input: Piyush Gaur

Trending news