Ghaziabad News: गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो बदमाश घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2455996

Ghaziabad News: गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो बदमाश घायल

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस और गोकशी करने वाले अपराधियों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए, जबकि एक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पर फायरिंग करने के बाद जवाबी कार्रवाई में बदमाशों के पैर में गोली लगी.  

Ghaziabad News: गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो बदमाश घायल

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र में गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की घटना सामने आई है. इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए हैं, जबकि एक अन्य को पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. घटना रात करीब 2:00 बजे की है, जब भोजपुर पुलिस ग्राम मुकीमपुर और ग्राम अमीपुर नगोला के बीच पुलिया के पास चेकिंग कर रही थी. तभी एक सिल्वर रंग की कार आती दिखाई दी. पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया, लेकिन कार से तीन बदमाश उतरकर भागने लगे.

पुलिस पर चलाई गोली
भागते समय एक बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में उस बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसने अपना नाम आसिफ पुत्र इद्रीश, निवासी मेरठ बताया. इस दौरान दो बदमाश फरार हो गए. मामले की सूचना कंट्रोल रूम और स्वाट टीम ग्रामीण जोन को दी गई, और फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सघन चेकिंग अभियान शुरू किया गया.

स्वाट टीम ने की गिरफ्तारी
कुछ समय बाद एक अन्य बदमाश, नुरु पुत्र पृथ्वी को गिरफ्तार किया गया. वहीं, स्वाट टीम ने तीसरे बदमाश की घेराबंदी की, तो उसने भी जान से मारने की नीयत से फायरिंग की. आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी. उसने अपना नाम वारिस पुत्र आबिद, निवासी भोजपुर बताया.

ये भी पढ़ें: बीजेपी का 5 तारीख से खास कनेक्शन, सैनी ने कहा एक बार फिर 5 तारीख आ रही है नजदीक

बदमाशों के पास से हथियार बरामद
बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, कारतूस और कार में गौकशी करने के औजार बरामद किए गए. पूछताछ में बदमाशों ने हाल ही में ग्राम मुकीमपुर और अमीपुर नगोला के बीच पुलिया के पास गौकशी करने की बात स्वीकार की. उनके आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है. घायल बदमाशों को उपचार के लिए सीएचसी मोदीनगर भेजा गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news