बुलेट रानी के नाम से मशहूर शिवांगी डबास पर मुकदमा दर्ज, महिला पुलिसकर्मी संग झगड़े का Video Viral
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1325915

बुलेट रानी के नाम से मशहूर शिवांगी डबास पर मुकदमा दर्ज, महिला पुलिसकर्मी संग झगड़े का Video Viral

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बुलेट रानी के नाम से मशहूर शिवांगी डबास को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल  दिया. शिवांगी डवास के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स है.

बुलेट रानी के नाम से मशहूर शिवांगी डबास पर मुकदमा दर्ज, महिला पुलिसकर्मी संग झगड़े का Video Viral

गाजियाबाद : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बुलेट रानी के नाम से मशहूर शिवांगी डबास को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल  दिया. शिवांगी डवास के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स है. उन पर महिला पुलिसकर्मी की स्कूटी को टक्कर मारने और मारपीट करने का आरोप है. 

इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाली शिवांगी डबास का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शिवांगी पुलिस के साथ बहस करती हुई दिखाई दे रही हैं.वीडियो में शिवांगी कहती हुई नजर आ रही हैं, मैंने आपसे एक बार माफी मांग ली फिर भी आप मुझ पर हाथ छोड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें : मुगलकाल से लेकर केजरीवाल सरकार तक कितना बदला चांदनी चौक, पढ़ें 370 साल पुरानी कहानी

दरअसल मामला बीती रात का है, जब शिवांगी अपने किसी मित्र के साथ घर वापस आ रही थीं, तभी थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र में स्कूटी सवार पुलिसकर्मी के साथ टकराने की बात को लेकर बहस हो गई. देखते ही देखते महिला पुलिसकर्मी और शिवांगी एक-दूसरे के साथ उलझ जाते हैं, जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना देती है. देर रात पुलिसकर्मी शिवांगी को उनके घर से थाने ले गए. पुलिस ने शिवांगी डबास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया. 

शिवांगी का कहना है इस विवाद में मैंने कई बार महिला पुलिसकर्मी से माफी मांग ली थी. मेरी मां ने भी उनके कई बार पैर छूकर माफी मांगी। इसके बाद भी महिला पुलिसकर्मी ने उसे पीटा. आरोप है कि थाने ले जाते वक्त पुलिसकर्मी ने शिवांगी के मुंह को नोंचा और चाटे लगाए। शिवांगी ने कहा, मेरी गलती नहीं है हम दोनों ही रॉन्ग साइड आ रहे थे. मेरे और महिला पुलिसकर्मी के वाहन के बीच कोई टक्कर भी नहीं हुई थी, बावजूद इसके महिला पुलिसकर्मी ने मुझ पर आरोप लगा दिए.

शिवांगी पर ये आरोप 
इस मामले में सीओ सदर आकाश पटेल  मुताबिक महिला पुलिसकर्मी ज्योति शर्मा डायल 100 की ड्यूटी खत्म करक घर लौट रही थी, तब शिवांगी डबास ने महिला पुलिसकर्मी ज्योति शर्मा की स्कूटी में टक्कर मार दी और उसके बाद महिला पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया. शिवांगी डबास के इससे पहले भी लापरवाही से गाड़ी चलाते वीडियो वायरल हुए हैं. पुलिस द्वारा चालान भी किए गए हैं. शिवांगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.

 

Trending news