Shrikant Case: त्यागी समाज पर टिप्पणी कर फंसे SP नेता, FIR दर्ज
Advertisement

Shrikant Case: त्यागी समाज पर टिप्पणी कर फंसे SP नेता, FIR दर्ज

श्रीकांत त्यागी को कल यानी मंगलवार को नोएडा पुलिस ने जैस-तैसे गिरफ्तार किया है. अब इस मामले में सपा नेता ने टीवी पर त्यागी समाज पर टिप्पणी कर दी, जिसके बाद त्यागी समाज के लोगों ने उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया.

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुनील साजन

नई दिल्ली: श्रीकांत त्यागी मामले में समाजवादी पार्टी (SP) के प्रदेश प्रवक्ता सुनील साजन टीवी पर त्यागी समाज पर टिप्पणी कर फंसते नजर आ रहे हैं. इसको लेकर त्यागी समाज के लोगों ने मंगलवार को सिहानी गेट थाना पहुंचकर सपा नेता के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया की सपा नेता पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: जिन जिन लोगों ने दी श्रीकांत त्यागी को शह, उन पर है सीएम योगी की टेढ़ी नजर

बता दें कि श्रीकांत त्यागी मामले में सपा के प्रदेश प्रवक्ता सुनील साजन ने सोमवार को एक टीवी चैनल में अपना स्टेटमेंट दिया था. इसमें उन्होंने कहा कि भाजपा में जितने भी त्यागी समाज के नेता हैं, वह सभी महिला विरोधी मानसिकता के हैं. इसको लेकर त्यागी समाज का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को लक्ष्मी विहार कॉलोनी में रहने वाले कामेश्वर त्यागी के नेतृत्व में सिहानी गेट थाने पहुंचा, जहां उन्होंने वीडियो के आधार पर शिकायत दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें: Shrikant Tyagi News: तब महिला को दिखाई थी अकड़, गिरफ्त में आया तो निकली हेकड़ी, लगा गिड़गिड़ाने

वहीं कामेश्वर त्यागी ने बताया कि सपा प्रवक्ता के इस आपत्तिजनक बयान को सार्वजनिक रूप से कहा गया है. सपा प्रवक्ता ने अपने बयान में दोबारा दोहराया कि त्यागी समाज के लोग महिलाओं पर अत्याचार करते हैं. त्यागी ने कहा कि सपा नेता के इन बयानों ने समाज की प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाई है. उन्होंने कहा कि ऐसा बयान देकर सुनील साजन ने त्यागी समाज की छवि को धूमिल करने का काम किया है. पुलिस को सुनील साजन के आपत्तिजनक बयान की वीडियो सौंपते हुए कामेश्वर त्यागी ने एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है. 

सिहानी गेट एसएचओ (SHO) नरेश शर्मा ने बताया कि सपा प्रवक्ता सुनील साजन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news