Ghaziabad Crime: चंद रूपयों के लिए रूम पार्टनर ने की युवक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2263818

Ghaziabad Crime: चंद रूपयों के लिए रूम पार्टनर ने की युवक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Murder News: पैसों को लेकर मृतक शुभम और प्रेम के बीच विवाद हो गया. गुस्से में आकर प्रेम ने कमरे में खाना बनाने के इस्तेमाल में आने वाले रसोई गैस के सिलेंडर से वारकर शुभम की हत्या कर दी.

Ghaziabad Crime: चंद रूपयों के लिए रूम पार्टनर ने की युवक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghazianad Crime News: घर भेजने वाले पैसों में हेराफेरी की तो रूम पार्टनर ने अपने साथ की हत्या कर दी. गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में अंबेडकर नगर कॉलोनी गली नंबर 3 में बीती 21 मई को शुभम नाम के एक युवक का शव उसके ही रूम में कमरे के बाहर ताला बंद हालात मिला था. जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ताला खोलकर शव को बाहर निकालकर मामले में जांच शुरू की. 

पुलिस ने जब अपनी जांच शुरू की तो सबसे पहले शक की सुई रूम में रह रहे उसके पार्टनर प्रेम की तरफ गई. दरअसल शुभम और प्रेम एक कमरे में साथ रहते थे. यहीं नजदीक की एक फैक्ट्री में काम कर रहे थे. दोनों एक ही जगह के होने के कारण बचे हुए पैसों को बारी-बारी अपने घर भेजा करते थे. घर में एक सही रकम भेज सके इसलिए दोनों अपनी बचाई हुई रकम को 1 महीने पहला और दूसरे महीने दूसरे के यहां भेजने का तरीका अपना रहे थे. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: ताला बंद कमरे में मिला युवक का शव, रूम पार्टनर पर हत्या का शक

मृतक शुभम ने पिछले दो बार से अपने घर ही पैसे भेजे, जबकि प्रेम के यहां पैसे भेजे जाने थे. जब प्रेम को इस बात का पता चला तो उसने शुभम से पैसों का तकादा किया. जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. गुस्से में आकर प्रेम ने कमरे में खाना बनाने के इस्तेमाल में आने वाले रसोई गैस के सिलेंडर से वारकर शुभम की हत्या कर दी. साथ ही वहां रखे हुए मोबाइल फोन को लेकर कमरे का ताला लगाकर फरार हो गया. जिसके बाद टीमों का गठन कर प्रेम की तलाश शुरू कर दी गई थी.

पुलिस ने प्रेम को पकड़ने के बाद जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूला. इसके बाद गाजियाबाद पुलिस शुभम के रूम पार्टनर प्रेम को जेल भेजने का काम कर रही है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news