Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर को दोस्तों ने फॉर्च्यूनर कार में जिंदा जलाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2484538

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर को दोस्तों ने फॉर्च्यूनर कार में जिंदा जलाया

Crime News: गाजियाबाद के नेहरू नगर थर्ड में रहने वाले संजय यादव का शव उनकी ही फॉर्च्यूनर कार में जली अवस्था में के कोर्ट पुल के पास से नगला नैनसुख गांव से बरामद हुआ. वहीं परिवार वालों का आरोप है कि संजय की हत्या की वजह 50 लाख का लेनदेन है जो कि उन्होंने आरोपियों को उधार दे रखे थे.

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर को दोस्तों ने फॉर्च्यूनर कार में जिंदा जलाया

Greater Noida: गाजियाबाद के नेहरू नगर थर्ड में रहने वाले संजय यादव का शव उनकी ही फॉर्च्यूनर कार में जली अवस्था में के कोट पुल के पास से नगला नैनसुख गांव से बरामद हुआ. जानकारी के मुताबिक पुलिस जब वहां पहुंची तो कार में आग लगी हुई थी. कार को आग लगाने के मामले में पुलिस ने दो युवक को हिरासत में लिया है. गाजियाबाद में रहने वाले संजय यादव की हत्या की बात सुनकर उनके परिजनों में गम का माहौल है. 

मृतक की किसी के साथ नहीं थी कोई रंजिश
परिजनों के मुताबिक संजय की किसी प्रकार की कोई रंजिश नहीं थी. संजय यादव के बेटे और भांजे ने बताया संजय यादव 12:50 के आसपास घर से निकले थे और उसके बाद 2:30 बजे तक घर वाले और दोस्तों के संपर्क में रहे. उसके बाद उनका फोन बंद हो गया, जिसके बाद घर वालों के बार-बार फोन करने पर भी जब संपर्क नहीं हुआ तो उन्होंने देर रात इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस और घर वालों द्वारा लोकेशन ट्रेस किए जाने पर फोन की लोकेशन गोविंदपुरम में आ रही थी, जहां वह किसी से मिलने के लिए गए थे. तभी से फोन बंद आ रहा था पर गोविंदपुरम पहुंचने पर न तो उन्हें अपनी कार ही दिखाई दी नही संजय यादव. इसके बाद जब देर रात 11:00 बजे के करीब नोएडा से पुलिस के माध्यम से फोन आता है कि यहां उनके पिता के साथ कुछ हादसा हुआ है. इसके बाद मौके पर पहुंचने पर उन्हें फॉर्च्यूनर कार और संजय यादव के रूप में शव की पहचान की.

ये भी पढ़ें: रोहिणी बम धमाके के बाद लाजपत नगर में सुरक्षा को लेकर अलर्ट पुलिस, की जा रही चैकिंग

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया 
परिजनों के मुताबिक हत्या की वजह 50 लाख का लेनदेन है जो कि उन्होंने आरोपियों को उधार दे रखे थे. यही नहीं आरोपियों ने संजय यादव की हत्या करने के बाद उनके कीमती आभूषण भी निकाल लिए थे. हत्या के बाद शव को जलाने के बाद आरोपी मौके से भाग गए थे. पुलिस द्वारा आगे पढ़ने वाले टोल नाके पर भी उन लोगों को ट्रेस किया गया. इसके बाद पुलिस द्वारा आसपास अस्पतालो में किसी जेल से व्यक्ति के आने की सूचना तुरंत पुलिस को दिए जाने की खबर दी गई. इसके बाद परिजनों के मुताबिक दिल्ली पहुंचे हत्या आरोपियों को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया. अभी कुछ लोग इसमें और शामिल हो सकते हैं. हालांकि परिजन भी अभी तक यह समझ नहीं पा रहे हैं कि संजय की हत्या क्यों की गई. क्योंकि संजय यादव का न तो किसी से कोई विवाद था. ना हीं वह पीने खाने का शौक रखते थे. तो ऐसे में हत्या की क्या वजह रही है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. बरहाल पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. दोनों युवक मृतक के दोस्त है. वहीं पुलिस अन्य शामिल आरोपियों को तलाशने में लग गई है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

 

Trending news