Noida News: 'मैं पढ़ाई कर रही थी', अचानक गर्ल्स हॉस्टल में घुसे लड़के... पहले ही की थी शिकायत!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2458114

Noida News: 'मैं पढ़ाई कर रही थी', अचानक गर्ल्स हॉस्टल में घुसे लड़के... पहले ही की थी शिकायत!

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के कुमारी मायावती गवर्नमेंट गर्ल्स पॉलिटेक्निक हॉस्टल में लड़कों के घुसने का मामला तूल पकड़ रहा है, जिससे छात्राओं में दहशत है. 200 में से सिर्फ 6 छात्राएं ही हॉस्टल में वापस लौटी हैं. घटना के बाद सुरक्षा बढ़ाई गई है और 32 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, लेकिन छात्राएं प्रिंसिपल के निलंबन की मांग कर रही हैं.

 

Noida News: 'मैं पढ़ाई कर रही थी', अचानक गर्ल्स हॉस्टल में घुसे लड़के... पहले ही की थी शिकायत!

Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थित कुमारी मायावती गवर्नमेंट गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज के हॉस्टल में युवकों के घुसने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. युवकों के गर्ल्स हॉस्टल में घुसने के बाद भी छात्राएं हॉस्टल में लौटने को तैयार नहीं हैं. बताया जा रहा है कि 200 में से सिर्फ छह छात्राएं ही गर्ल्स हॉस्टल में लौटी हैं.

हॉस्टल में थीं लड़कियां
एक छात्रा ने घटना के बारे में बताया कि जब गर्ल्स हॉस्टल में युवक घुसे थे तो उस समय वह अपने कमरे में थीं. जब बाहर आकर देखा तो कुछ लड़कियां चिल्ला रही थीं कि हॉस्टल के अंदर कुछ लड़के घुस आए हैं. फिलहाल अब हॉस्टल में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

बढ़ाई गई है सुरक्षा
वहीं, एक अन्य छात्रा ने कहा, "घटना के समय में वह अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थीं, तभी कुछ युवक हॉस्टल में घुस आए. इस घटना के बाद हॉस्टल में सुरक्षा बढ़ाई गई है और मैम भी खुद उनके साथ ही सो रही हैं."

ये भी पढ़ें: Haryana Election: चूरमा खाकर भावुक हुए PM, नीरज चोपड़ा की माता-पिता ने जताया धन्यवाद

घटना के वक्त खुद से मौजूद
प्रिंसिपल श्याम नारायण सिंह ने बताया, "घटना के वक्त मैं खुद मौके पर मौजूद थे. जैसे ही मुझे इस घटना की जानकारी मिली मैंने तुरंत छात्राओं से मुलाकात की और इसके बाद पुलिस भी हॉस्टल में आ गई, जब हम लोगों ने हॉस्टल की तलाशी ली तो वहां कोई भी युवक नहीं मिल पाया. उन्होंने कहा, "पूरे घटनाक्रम के समय पुलिस भी मौजूद थी. इस घटना के बाद पुलिस की टीम हॉस्टल के बाहर गश्त लगा रही है. साथ ही कुछ सुरक्षाकर्मियों की भी हॉस्टल में तैनाती की गई है. "

लगवाए गए हैं सीसीटीवी कैमरे
बता दें कि चार दिन पहले छात्रावास में कुछ युवकों के घुसने की खबर सामने आई थी. इसके बाद छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. इस बीच प्रशासन हॉस्टल में 32 सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं. इससे पहले छात्राओं ने एक महीना पहले भी ऐसी ही शिकायत की थी, मगर प्रिंसिपल और बीएसए ने मामले का संज्ञान नहीं लिया था. फिलहाल छात्राओं ने प्रिंसिपल को सस्पेंड करने की मांग की है.

Trending news