Gurugram Crime: पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर पर पेचकस से हमला कर उसे घायल कर दिया. वारदात के बाद आरोपी फरार होने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे काबू कर लिया. आरोपी पहले से शादीशुदा है. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शारीरिक संबंध न बनाने पर किया हमला
दरअसल, 28 साल की युवती ने पुलिस को बताया कि वह कन्नौज के रहने वाले शिवम के साथ लिव-इन में रहती है. शिवम उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा था. पिछले दिनों उसे पता लगा कि शिवम शादीशुदा है और वह झूठ बोलकर उससे संबंध बना रहा है. इस पर दोनों में बहस हुई. तभी शिवम ने उससे संबंध बनाने के लिए जिद की. मना करने पर शिवम तैश में आ गया और उसने युवती पर पेचकस से हमला कर उसे घायल कर दिया. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और पीड़िता की शिकायत पर सदर थाने में केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, घायल महिला की हालत स्थिर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


ये भी पढ़ें: Delhi: Instagram पर दोस्ती कर दिखाया फैशन डिजाइनर बनाने का सपना, फिर अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती


 


पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस घटना के बारे में SP क्राइम वरूण दहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को इस घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि आरोपी शिवम युवती के साथ साल 2022 के नवंबर महीने से साथ रहता था. बीते 17 अगस्त को दोनों में कहासुनी हुई जिसके बाद युवक ने लड़की के ऊपर हमला कर दिया. पड़ोसियों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को मिली. फिलहाल युवती की हालत स्थिर है और आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है. 


Input- Devender Bhardwaj