Gururgram News: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 57 में नाबालिग मेड से मारपीट करने और अशलील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी महिला और उसके दो बेटों के खिलाफ दर्ज की गई है. 13 साल की बच्ची पिछले 6 महीने से सेक्टर 57 के एक घर में काम करती थी. पीड़ित परिवार का आरोप है कि 4 महीने से बच्ची से मिलने नहीं दिया गया, जिसके बच्ची की मां ने अपने मालीक की मदद से अपनी बेटी की रेस्क्यू करवाया है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मामला गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर 57 का है, जहां एक कोठी में 13 साल की नाबालिग पिछले 6 महीने से काम करती थी. पीड़ित परिवार का आरोप है कि वो पिछले 4 महीने से अपनी बेटी से नहीं मिले हैं. न ही महिला मालकिन उनकी बेटी से फोन पर बात करवाती है.  साथ ही उन्होंने 4 महीने से सैलरी भी नहीं दी. इस बात की जानकारी बच्ची की मां ने अपने मालिक को दी, जो एयर फोर्स में कार्यरत हैं. उन्होंने बच्ची के मां के साथ जाकर उसको रेस्क्यू करवाया है और फिर पुलिस में आरोपी परिवार के खिलाफ शिकायत दी गई.


ये भी पढ़ें: ABVP के 75 साल होने पर हुआ अधिवेशन कार्यक्रम, प्रदर्शनी के जरीये बताया इतिहास

पीड़ित परिवार की मानें तो उन्होंने उनकी बेटी से पिछले 4 महीने से मिलने नहीं दिया और ना ही फोन पर बात तक करने दी गई. शरुआती 2 महीने तक सैलरी टाइम पर परिवार वालों को भेज दी जाती थी, लेकिन उसके बाद चार महीने से कोई सैलरी नहीं दी गई. जब परिवार वालों ने बच्ची को रेस्क्यू किया तो पता चला कि आरोपी नाबालिग के साथ लोहे की रोड़ से मारपीट किया करते थे. समय पर खाना नहीं देते थे और अश्लील हरकत भी करते थे.

पीड़ित की मानें तो आरोपी परिवार उससे घर का सारा काम करवाते थे फिर चाहे रसोई में खाना बनाना और बर्तन मांजना हो या फिर डॉगी का ख्याल रखना. पीड़ित का आरोप है कि आरोपी महिला अपने बेटों के साथ मिलकर बच्ची से मारपीट करते थे. यहां तक हथौड़े और लोहे की रॉड से भी कई बार मारा गया. साथ ही ये भी धमकी दी गई कि किसी को बताया को कोठे पर भेज दिया जाएगा. बच्ची ने आरोप लगाया कि उसे गन्दी-गन्दी गाली भी दी जाती थी और बेड टच भी किया जाता था. बहरहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके 2 बेटों के खिलाफ FIR दर्ज की है.


Input- Yogesh Kumar