Gurugram News: महंगी कार से आईं दो महिलाओं ने प्रोफेसर के घर से चुराया 20 लाख का सामान, मेड गायब
Advertisement

Gurugram News: महंगी कार से आईं दो महिलाओं ने प्रोफेसर के घर से चुराया 20 लाख का सामान, मेड गायब

Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक चोरी की अनोखी वारदात सामने आई है. यहां दो औरतों ने एक दम फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.    

Gurugram News: महंगी कार से आईं दो महिलाओं ने प्रोफेसर के घर से चुराया 20 लाख का सामान, मेड गायब

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में चोरी करना का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां दो औरतों ने एक दम फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. गुरुग्राम के सेक्टर-109 शोभा इंटरनेशनल सिटी में रहने वाले एक प्रोफेसर के घर से करीब 20 लाख रुपये का सामान चोरी किया है.  

ये भी पढ़ें: Court Hearing: बृजभूषण से लेकर कंझावला तक दिल्ली की अदालतों में इन मुद्दों पर होगी सुनवाई

 

बता दें कि दोनों महिलाएं फोर्ड की फ्रीस्टाइल गाड़ी में आती हैं. इसके बाद कार में से महंगे चश्मे और ब्रांडेड कपड़े पहने दो महिलाएं उतरती हैं और मकान में दाखिल हो जाती हैं. इसके 50 मिनट बाद वे मकान में से निकतली हैं और कार में बैठकर निकल जाती हैं. इस दौरान महिलाओं ने मकान से लाखों रुपये का सामान व कैश चोरी कर लिया गया. मह 50 मिनट के अंदर  ये दोनों महिलाएं घर से स्मारक सिक्के, पुराने भारतीय और विदेशी सिक्के, चांदी का सजावट का सामान, विदेशी मुद्रा के संग्रह, महंगे पैन का संग्रह और 7 लाख रुपये कैश चोरी कर लेती हैं. महिलाएं देखने में पढ़ी-लिखी और सरीफ लग रही थीं. वहीं सीसीटीवी (CCTV) फुटेज देखने पर यह किसी फिल्म के सीन जैसा लग रहा था.

पुलिस ने बताया कि यह चोरी प्रोफेसर अंशुमन त्रिपाठी के घर पर हुई है, जो कि ओडिशा के रहने वाले हैं. वह इसी साल मार्च 2023 में गुरुग्राम में रहने आए थे. अंशुमन ओडिशा यूनिवर्सिटी में वह प्रोफेसर भी रह चुके हैं, जो कि अब आईआईटी व आईआईएम में लेक्चर देते हैं.

अंशुमन चोरी के दौरान मकान में नहीं थे. वह 7 से 18 मई के दौरान जयपुर में विपासना मेडिटेशन कोर्स के लिए गए थे. वहीं 19 मई को जब वापस लौटे तो घर में सारा सामान बिखरा हुआ था और बाकी सामान चोरी हो गया था. उन्होंने बताया कि लॉकर व अलमारी में रखे कीमती सामान जिनमें प्रूफ सेट, स्मारक सिक्के, पुराने भारतीय विदेशी सिक्के, चांदी का सजावट का सामान, विदेशी मुद्रा का पूरा संग्रह चोरी कर लिया गया. इस सबकी कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई गई है. महिलाओं ने इनके अलावा आईफेन प्रो मैक्स, 3.5 लाख रुपये के आसपास के 10 पैन, 7 लाख रुपये नकद चोरी कर लिए थे. 

वहीं सोसायटी की मेंटेनेंस टीम से संपर्क कर सीसीटीवी फुटेज चेक कराई तो पाया कि फोर्ड फ्रीस्टाइल कार में दो महिलाएं मकान के बाहर आकर रुकीं और करीब 50 मिनट बाद वे बाहर निकलीं. बाहर निकलते समय उनके हाथ में बैग थे जिनमें वे चोरी का सामान भरकर कार में रखकर ले गईं.

बजघेड़ा थाना एसएचओ इंस्पेक्टर अमन कुमार ने बताया कि यहां जो मेड काम करती थी, वो चोरी के बाद से गायब है. उससे संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन अभी तक मकान पर और पुलिस के पास नहीं पहुंची है. वहीं पुलिस को शक है कि किसी के साथ मिलकर मेड ने ही चोरी की होगी. मामले में अभी जांच की जा रही है.

Trending news