Gurugram Accident: फैक्ट्री बस से कुचलकर मजदूर की मौत, भड़की हिंसा और पुलिसकर्मी हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303811

Gurugram Accident: फैक्ट्री बस से कुचलकर मजदूर की मौत, भड़की हिंसा और पुलिसकर्मी हुए घायल

Gurugram Accident News: मृतक मोनू पद्मिनी कंपनी में काम करता था और सुबह वह कंपनी पहुंचा था. बस से उतर कर नीचे ही खड़ा था कि बैक करते वक्त बस उसके ऊपर चढ़ गई. इसके बाद उसकी मौत हो गई. मौके पर मौजूद साथी कर्मचारियों ने शव को उठाने नहीं दिया.

Gurugram Accident: फैक्ट्री बस से कुचलकर मजदूर की मौत, भड़की हिंसा और पुलिसकर्मी हुए घायल

Gurugram Accident News: गुरुग्राम के सेक्टर 35 में बस के नीचे कुचले जाने से एक युवक की मौत हो गई. जिसके बाद गुसाईं भीड़ ने कई बसों और पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़ की. लोगों को समझाने पहुंची पुलिस के ऊपर भी भीड़ ने पथराव किया. इससे पुलिसकर्मी भी घायल हुए. 

दरअसल, गुरुग्राम के सेक्टर 35 स्थित पद्मिनी वीएनए कंपनी में काम करने वाले मोनू नाम के शख्स की सुबह कंपनी की ही एक बस के नीचे आने से मौत हो गई. कंपनी में काम करने वाले साथी कर्मचारियों का कहना है कि आरोपी ड्राइवर को कंपनी के गार्डों ने पुलिस को हवाले नहीं किया. बल्कि उसे वहां से भागने में मदद की, जिसके चलते गुस्साए कर्मचारियों ने कई कंपनी की बसों में तोड़फोड़ की. 

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर भी पथराव किया. वहीं पुलिस के वाहनों को भी तोड़ दिया. पथराव होने पर भारी पुलिस बल को बुलाया गया और भीड़ को शांत किया गया. वहीं उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: घर में पति ने की आत्महत्या और जल बोर्ड पाइपलाइन से लटका मिला पत्नी का शव

बता दें कि मृतक मोनू पद्मिनी कंपनी में काम करता था और सुबह वह कंपनी पहुंचा था. बस से उतर कर नीचे ही खड़ा था कि बैक करते वक्त बस उसके ऊपर चढ़ गई. इसके बाद उसकी मौत हो गई. मौके पर मौजूद साथी कर्मचारियों ने शव को उठाने नहीं दिया और पुलिस से उचित कार्रवाई करने की मांग की. जिसके बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद पूरा मामला ठंडा हुआ.

इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं आरोपी ड्राइवर आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

Input: देवेंद्र भारद्वाज

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news