Haryana Election: जिसे कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी, उसका दावा- रोका गया शिव पुराण कथा का आयोजन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2421382

Haryana Election: जिसे कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी, उसका दावा- रोका गया शिव पुराण कथा का आयोजन

Haryana Election News: कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बादशाहपुर से वरदान यादव और गुरुग्राम से मोहित मदनलाल ग्रोवर को अपना प्रत्याशी घोषित किया है. वरदान ने शिव पुराण कथा रोकने का आरोप बीजेपी पर लगाया.

Haryana Election: जिसे कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी, उसका दावा- रोका गया शिव पुराण कथा का आयोजन

Haryana Vidhansabha Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने दूसरी सूची जारी कर दी है. कांग्रेस ने गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा सीट से वरदान यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है. टिकट मिलने के बाद वरदान यादव ने कहा कि युवाओं के समर्थन और बादशाहपुर की जनता के प्यार से वह विधानसभा चुनाव जीतेंगे.

भाजपा पर साधा निशाना
इसके साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा का आभार जताते हुए कहा कि इस बार यहां से कांग्रेस जीतेगी. इसके अलावा उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने बादशाहपुर में शिव पुराण कथा का आयोजन किया था, लेकिन राजनीतिक साजिश के तहत इसे समय से पहले ही रोक दिया गया.

ये भी पढ़ें: Congress ने जारी की अपनी दूसरी लिस्ट, BJP के मुकेश शर्मा को टक्कर देंगे मोहित ग्रोवर

किया गया भव्य स्वागत
इस बीच, गुरुग्राम विधानसभा सीट से कांग्रेस ने मोहित मदनलाल ग्रोवर को अपना उम्मीदवार बनाया है. टिकट मिलने के बाद मोहित के घर पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया. मोहित ग्रोवर का उनके परिवार ने पटाखे फोड़कर और मिठाई बांटकर स्वागत किया. मोहित मदनलाल ग्रोवर ने इसके लिए कांग्रेस आलाकमान का आभार जताया.

2019 में भी लड़ा था चुनाव
मोहित मदनलाल ग्रोवर ने 2019 में भी चुनाव लड़ा था. उस समय वे निर्दलीय उम्मीदवार थे, लेकिन फिर भी दूसरे नंबर पर रहे थे. इस बार कांग्रेस ने उनपर भरोसा जताते हुए उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं, मोहित मदनलाल ग्रोवर ने कांग्रेस हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि इस बार गुरुग्राम में कांग्रेस यह सीट जीतेगी और लोगों की समस्याओं का समाधान करेगी.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news