Haryana: विधानसभा चुनाव ने बढ़ाईं कांग्रेस नेताओं की नजदीकियां, कुमारी सैलजा बोलीं- हमारा मकसद एक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2392295

Haryana: विधानसभा चुनाव ने बढ़ाईं कांग्रेस नेताओं की नजदीकियां, कुमारी सैलजा बोलीं- हमारा मकसद एक

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सैलजा ग्रुप में कई बार विवाद की खबरें सामने आती रही हैं, लेकिन चुनाव के पहले कुमारी सैलजा का बड़ा बयान सामने आया है. एकजुटता की बात करते हुए कांग्रेस सांसद ने कहा कि हम भले ही अलग-अलग यात्राएं निकाल रहे हों, लेकिन हमारा मकसद एक है.

Haryana: विधानसभा चुनाव ने बढ़ाईं कांग्रेस नेताओं की नजदीकियां, कुमारी सैलजा बोलीं- हमारा मकसद एक

Karnal News: करनाल में कांग्रेस की जन संदेश यात्रा का आगाज हुआ, जिसमें सिरसा की लोकसभा सांसद कुमारी सैलजा और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए नजर आए. इस दौरान कांग्रेस नेताओ ने भाजपा सरकार और पार्टी की अंदरूनी कलह पर तीखे हमले किए. यात्रा की शुरुआत कंबोज धर्मशाला से हुई, जहां कांग्रेस नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. हमेशा गुटबाजी की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कुमारी सैलजा यात्रा के दौरान पार्टी की एकजुटता के बारे में बात करती हुईं नजर आईं. 

कुमारी सैलजा ने कहा कि हम राजीव गांधी की जयंती पर यहां एकत्रित हुए हैं. हम उनकी प्रेरणा से आगे बढ़ रहे हैं. आज का युवा भी राजीव गांधी और राहुल गांधी से प्रेरणा लेकर नए भारत का निर्माण कर रहा है. राजीव गांधी और इंदिरा गांधी ने देश की एकता के लिए कुर्बानी दी. हम उनके दिखाए रास्ते पर चलकर लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Lateral Entry Controversy: UPSC में भर्ती के नोटिफिकेशन से घिरी BJP, AAP ने लगाया आरक्षण खत्म करने का आरोप

कुमारी सैलजा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि यह शहर मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री का माना जाता है, लेकिन इसे उनका शहर कैसे मानें? वे यहां से चुने गए हैं, लेकिन शहर को कुछ नहीं दिया. हम लोगों को जागरूक कर रहे हैं और राजीव गांधी के दिखाए रास्ते पर चलते हुए लोगों के बीच में जा रहे हैं. 

हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर सैलजा ने कहा कि मैंने पहले भी विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही थी, लेकिन मेरी इच्छा एक तरफ है और हाईकमान का आदेश दूसरी तरफ. हम पार्टी के आदेशों का पालन करेंगे. सैलजा ने यह भी कहा कि कांग्रेस द्वारा अलग-अलग यात्राएं निकाली जा रही हैं, लेकिन उनका मुख्य उद्देश्य लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को समझना है. हरियाणा में 50 यात्राएं भी निकाली जा सकती हैं, लेकिन हमारा मकसद लोगों के बीच में जाना और उन्हें कांग्रेस के साथ जोड़ना है. 

Input- Kamarjeet Singh 

Trending news