Haryana: चुनाव से पहले दल बदलने में जुटे नेता, स्वास्थ्य मंत्री के करीबी ने थामा AAP का दामन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2320724

Haryana: चुनाव से पहले दल बदलने में जुटे नेता, स्वास्थ्य मंत्री के करीबी ने थामा AAP का दामन

Haryana News: हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता के 9 साल से ज्यादा समय तक PM रहे संजीव सिरोहा ने AAP का दामन थाम लिया. वहीं आज किरण चौधरी के समर्थक BJP में शामिल होंगे.

Haryana: चुनाव से पहले दल बदलने में जुटे नेता, स्वास्थ्य मंत्री के करीबी ने थामा AAP का दामन

Haryana News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दल बदलने की सिलसिला लगातार जारी है. हाल ही में कांग्रेस की दिग्गज नेता ने किरण चौधरी ने पार्टी का दामन छोड़कर बेटी के साथ BJP ज्वाइन कर ली. वहीं आज उनके समर्थक भी CM नायब सैनी की मौजूदगी में BJP का दामन थामेंगे. वहीं दूसरी ओर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता के 9 साल से ज्यादा समय तक PM रहे संजीव सिरोहा ने AAP का दामन थाम लिया.

AAP में शामिल हुए स्वास्थ्य मंत्री के PM
विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता के 9 साल से ज्यादा समय तक PA रहे संजीव सिरोहा ने  आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गए. हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता की मौजूदगी में उन्होंने AAP का दामन थामा. दरअसल संजीव को कुछ महीने पहले स्वास्थ्य मंत्री ने अचानक नौकरी ने निकाल दिया था. 

किरण चौधरी ने ज्वाइन की BJP
 कांग्रेस को छोड़ने के बाद 19 जून को तोशाम विधायक किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी ने BJP का दामन थाम लिया. उन्होंने दिल्ली BJP हेडक्वार्टर में हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी और पूर्व CM मनोहर लाल की मौजूदगी में BJP ज्वाइन की. दरअसल, किरण चौधरी लोकसभा चुनाव में बेटी को टिकट नहीं मिलने से नाराज थीं. किरण के बाद आज उनके समर्थक BJP में शामिल होंगे.

किरण चौधरी के समर्थक थामेंगे BJP का दामन
किरण चौधरी के BJP ज्वाइन करने के बाद आज उनके समर्थक भी भाजपा की सदस्यता लेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेशभर से करीब एक हजार से ज्यादा समर्थक आज बीजेपी ज्वाइन करेंगे. किरण चौधरी के नेतृत्व में उनके सभी समर्थक करीब 11:30 बजे भाजपा में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की मौजूदगी में पंचकूला के होटल में इन कार्यकर्ताओं को BJP ज्वाइन कराई जाएगी. भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने वालों में सरपंच, पूर्व सरपंच, ब्लॉक समिति के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, नंबरदार,  हरियाणा यूथ कांग्रेस के लीडर एवं कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ चुके कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. 

Input- Vijay Rana

Trending news