Uchana Assembly Seat: 30 दिन में BJP हो जाएगी खाली, कांग्रेस का तो और भी होगा बुरा हाल: दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2416671

Uchana Assembly Seat: 30 दिन में BJP हो जाएगी खाली, कांग्रेस का तो और भी होगा बुरा हाल: दुष्यंत चौटाला

Haryana News: दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के कामों का उल्लेख करते हुए कहा कि उन्होंने उचाना में 1200 करोड़ रुपये की लागत से सड़क, पेयजल सहित कई सामूहिक विकास कार्य किए हैं.

Uchana Assembly Seat: 30 दिन में BJP हो जाएगी खाली, कांग्रेस का तो और भी होगा बुरा हाल: दुष्यंत चौटाला

Jind News: हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हाल ही में कहा कि जैसे ही भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की. पार्टी के भीतर असंतोष फूट पड़ा है. आगामी चुनाव में भाजपा का सफाया होना तय है. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का हाल टिकट वितरण के बाद भाजपा से भी बुरा होगा. दुष्यंत चौटाला उचाना कलां से नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

विशाल रोड शो का किया आयोजन 
नामांकन के दौरान दुष्यंत चौटाला ने एक विशाल रोड शो आयोजित किया, जिसमें जेजेपी-एएसपी गठबंधन की ताकत का प्रदर्शन किया गया. इस अवसर पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, विधायक नैना चौटाला, जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला सहित बड़ी संख्या में जेजेपी और आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

उचाना से बदलाव की लहर 
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में उचाना से बदलाव की लहर शुरू हुई थी, जिसमें युवा शक्ति को मजबूती मिली थी. उन्होंने कहा कि इस बार भी उचाना ने बदलाव की नींव रख दी है और उनका नारा है “जीतेंगे उचाना, जीतेंगे हरियाणा. उन्होंने कहा कि जेजेपी-एएसपी गठबंधन मिलकर प्रदेश को युवा नेतृत्व देगा और विधानसभा चुनाव के त्रिकोणीय मुकाबले में गठबंधन की सरकार बनेगी.

भाजपा में मची भगदड़ 
दुष्यंत चौटाला ने दावा किया कि भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा के 24 घंटे के भीतर ही पार्टी में भगदड़ मच गई है. उन्होंने बताया कि भाजपा के तीन मंत्री, दो प्रदेश अध्यक्ष, 13 विधायक, सैकड़ों पदाधिकारी मैदान छोड़कर भाग चुके हैं. चौटाला ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर बागी नेताओं को तरजीह देने के कारण विभाजन का शिकार हो रही है और भाजपा का सफाया निश्चित है.

उचाना में विकास कार्यों का उल्लेख 
वहीं दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के कामों का उल्लेख करते हुए कहा कि उन्होंने उचाना में 1200 करोड़ रुपये की लागत से सड़क, पेयजल सहित कई सामूहिक विकास कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 40 साल से उचाना में केवल एक परिवार की राजनीति चल रही थी, लेकिन विकास के मामले में यह क्षेत्र पिछड़ा हुआ था. जेजेपी ने उचाना में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए हैं. 

ये भी पढ़ें- नूंह में चुनावी माहौल गरमाया, पहले दिन ही किसी ने नहीं किया नामांकन दाखिल

कांग्रेस पर निशाना 
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा को छोड़ने वाले नेता अब कांग्रेस भी छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार अभी तक तय नहीं हुए हैं, जबकि जेजेपी ने अपने नामांकन दाखिल कर दिए हैं. इस बार जेजेपी पहले से ज्यादा ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी.

Input- GULSHAN

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news