Palwal News: हथीन में भाजपा की चुनावी तैयारी, कार्यकर्ताओं को मिला जीत का मंत्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2406708

Palwal News: हथीन में भाजपा की चुनावी तैयारी, कार्यकर्ताओं को मिला जीत का मंत्र

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है. भाजपा नेता मनोज रावत ने कहा कि हथीन में भी इस बार भाजपा को ही जीत मिलेगी और कमल का फूल फिर से खिलेगा

Palwal News: हथीन में भाजपा की चुनावी तैयारी, कार्यकर्ताओं को मिला जीत का मंत्र

Palwal News: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. शुक्रवार को हरियाणा के हथीन में भाजपा की बूथ स्तर की एक चुनावी बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कार्यकर्ताओं को जीत की रणनीति समझाने के लिए उत्तर प्रदेश के आगरा से राज्यसभा सांसद नवीन जैन मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे. इस बैठक में जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, जिला उपाध्यक्ष रविंद्र सहरावत और भाजपा नेता मनोज रावत सहित कई प्रमुख पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

भाजपा जितेगी चुनाव
सांसद नवीन जैन ने इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव का युद्ध अब शुरू हो चुका है. इसे जीतने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को पूरी तैयारी करनी होगी. उन्होंने कहा कि जैसे पहले चुनावों में भाजपा ने सफलता हासिल की थी. वैसे ही इस बार भी पार्टी विजयी होकर सत्ता में आएगी. नवीन जैन ने कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे जनता के बीच जाकर भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दें और लोगों से समर्थन की अपील करें.

जल्द जारी होगी BJP उम्मीदवारों की सूची
उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा हरियाणा में भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठा रही है, जिससे जनता के बीच पार्टी की छवि और मजबूत हुई है. नवीन जैन ने इस विश्वास को भी दोहराया कि हरियाणा में भाजपा तीसरी बार सत्ता में आएगी और कमल का फूल फिर से खिलेगा. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं. जल्द ही भाजपा उम्मीदवारों की सूची भी जारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: नाबालिग से रेप के बाद गाजियाबाद में भड़की हिंसा, पुलिस ने कहा-एक्शन लेंगे

हथीन के विकास कार्य को गिनवाया 
भाजपा नेता मनोज रावत ने भी इस बैठक में अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने कहा कि हथीन में भाजपा ने बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य किए हैं, जिससे जनता पार्टी के प्रति समर्थन व्यक्त कर रही है. रावत ने यह विश्वास व्यक्त किया कि हथीन में भी इस बार भाजपा को ही जीत मिलेगी और कमल का फूल फिर से खिलेगा. इस प्रकार भाजपा ने अपनी चुनावी तैयारियों को गति देते हुए कार्यकर्ताओं को जीत के लिए प्रेरित किया और आगामी चुनाव में सफलता हासिल करने का संकल्प लिया.

Input- RUSHTAM JAKHAR

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news