Ghaziabad Rape case: नाबालिग से रेप के बाद गाजियाबाद में भड़की हिंसा, पुलिस ने कहा- उपद्रवियों पर एक्शन लेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2406662

Ghaziabad Rape case: नाबालिग से रेप के बाद गाजियाबाद में भड़की हिंसा, पुलिस ने कहा- उपद्रवियों पर एक्शन लेंगे

Ghaziabad Rape case: गाजियाबाद में नाबालिग से रेप के मामले में गुरुवार शाम को सूर्य नगर चौकी के पास कुछ उपद्रवियों ने यह अफवाह फैला दी कि यह मामला गैंगरेप का है. अफवाह फैलते ही भीड़ उग्र हो गई और कबाड़ी की दुकान के साथ-साथ आसपास खड़े रिक्शों में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

Ghaziabad Rape case: नाबालिग से रेप के बाद गाजियाबाद में भड़की हिंसा, पुलिस ने कहा- उपद्रवियों पर एक्शन लेंगे

Ghaziabad Rape case: गुरुवार को लिंक रोड थाना इलाके में एक नाबालिग से रेप की घटना में अफवाह का मामला भी सामने आया. डीसीपी निमिष पाटिल के अनुसार, नाबालिग के साथ रेप की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया.पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि फैजान नाम के व्यक्ति ने घर में घुसकर उससे मारपीट की और नशीला पदार्थ सुंघाकर रेप किया. वहीं पीड़िता के बयान के उलट इस मामले में गैंगरेप की अफवाह फैला दी गई, जिससे माहौल उपद्रव में तब्दील हो गया. अब इस पूरे मामले में पुलिस अफवाह फैलाने वाले लोगो को तलाश रही है. 

इससे पहले खबर सामने आई थी कि लड़की को बाजार जाते समय कबाड़ की दुकान में काम करने वाले युवक ने दुकान में खींचकर रेप किया. इस मामले में गुरुवार को हिंदू संगठनों ने भी प्रदर्शन किया, लेकिन शाम होते-होते कई जगहों पर यह हिंसा में तब्दील हो गया. गाजियाबाद के कई इलाकों में लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कबाड़ की दुकान में आग लगा दी. 

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: नहीं थम रहे लड़कियों से हैवनियत के मामले, अब गाजियाबाद में नाबालिग दरिंदगी का शिकार

डीसीपी के मुताबिक गुरुवार शाम को सूर्य नगर चौकी के पास कुछ उपद्रवियों ने यह अफवाह फैला दी कि यह मामला गैंगरेप का है. अफवाह फैलते ही भीड़ उग्र हो गई और कबाड़ी की दुकान के साथ-साथ आसपास खड़े रिक्शों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. कई रिक्शों में आग लगा दी गई. स्थिति बिगड़ने पर भीड़ ने जाम लगाया और पुलिस को भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि अफवाह फैलाने वाले और उपद्रव करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है।.वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. वहीं इस मामले में अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पाटिल ने कहा कि अफवाह फैलाने और उपद्रव करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Input- Piyush Gaur

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news