Bhiwani News: विकास प्राधिकरण कार्यालय में CM फ्लाइंग टीम की छापेमारी, वर्षों से रुके काम हुए मिनटों में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2354570

Bhiwani News: विकास प्राधिकरण कार्यालय में CM फ्लाइंग टीम की छापेमारी, वर्षों से रुके काम हुए मिनटों में

Haryana CM Flying Team: हरियाणा में सीएम फ्लाइंग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय में शुक्रवार को CM फ्लाइंग की टीम रेड की. इस दौरान कार्यालय में अफरा-तफरी मच गया

Bhiwani News: विकास प्राधिकरण कार्यालय में CM फ्लाइंग टीम की छापेमारी, वर्षों से रुके काम हुए मिनटों में

Haryana News: सीएम फ्लाइंग की छापेमारियों का दौर लगातार जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को टीम द्वारा भिवानी के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय में रेड की गई. रेड के दौरान कार्यलय में अफरा-तफरी मच गई. वहीं कार्यालय में अधिकारी व कर्मचारी नदारद मिले. इसके साथ ही 2 से 3 कर्मचारियों को मोबाइल फोन करके बुलाया गया. वहीं टीम ने कार्यलय से जुड़ी समस्याओं और रिकॉर्ड को चेक किया. इस दौरान कई अनियमितताएं पाई गईं. वहीं डेढ़ साल से कार्यालय के चक्कर काट रहे कुछ लोगों का काम मौके पर ही टीम ने करवा दिया. 

मौके पर ही हुआ शिकायतों का निपटारा
बता दें कि टीम द्वारा जांच में सीएम विंडो से जुड़ी 61 में से 47 शिकायतें अभी तक पेंडिंग पड़ी थी. वहीं जनसंवाद से जुड़ी शिकायतें 14 में से 7 बाकी हैं, जिन्हें जल्द ही पूरा करने की बात अधिकारियों द्वारा कही जा रही है. टीम के निरीक्षण के बारे जानकारी देते हुए डिप्टी सुप्रीटेंडेंट ने बताया कि आज सीएम फ्लाइंग ने कार्यालय का निरीक्षण किया है. टीम को कुछ शिकायतें पेंडिंग मिली हैं, जिन्हें जल्द पूरा कर दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके पास जो भी शिकायत आती है, उन्हें संबंधित विभाग को भेज दिया जाता है. उन्होंने कहा कि पेंडिंग पड़ी शिकायतों का जल्द ही निपटारा होगा.

ये भी पढ़ें- 630 लीटर अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 5 साल से कर रहा था तस्करी

वर्षों से लटके हुए काम हुए मिनटों में 
एक व्यक्ति ने बताया कि वह कार्यालय से संबंधित काम को लेकर कारीबन डेढ़ साल से चक्कर काट रहा हैं, लेकिन आज तक उनका कार्य नहीं हुआ. उन्होंने कार्यालय के कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कहीं भी शिकायत कर दो कुछ नहीं होने वाला. इस तरह के जवाब उन्हें मिलते हैं, लेकिन आज फ्लाइंग आई है. उन्हें उम्मीद है कि उनका काम हो जाएगा. हैरानी की बात तो यह है कि जो भी शख्स HSVP कार्यालय से जुड़े काम को लेकर महीना छह महीने और साल से चक्कर काट रहे थे. उनका काम 10 मिनट में कैसे हो गया. 

Input- NAVEEN SHARMA

Trending news