Haryana News: नायब सैनी और मनोहर लाल... हैं, कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2317022

Haryana News: नायब सैनी और मनोहर लाल... हैं, कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल

Haryana News: सुभाष बत्रा ने कहा नायब सैनी के लिए कहा कि जिस प्रकार से गाजे-बाजे के साथ बारात निकलती है, मगर बारात वाले घोड़े की कमान किसी और के हाथ में होती है. उसी तरह से नायब सैनी की लगाम किसी और के हाथ में है.

Haryana News: नायब सैनी और मनोहर लाल... हैं, कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल

Haryana News: राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच आपस में शब्दों के बाणों की बौछर देखने को मिलती है. मगर कई बार आपस में छींटाकसी में मर्यादा को भूल जाते हैं. रोहतक में कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्रा ने हरियाणा सीएम नायब सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दोनों ही आज संवैधानिक पद पर विराजमान है. नायब सैनी हरियाणा के मुख्यमंत्री हैं जबकि मनोहर लाल केंद्र में ऊर्जा और शहरी निकाय मंत्री है.

मुख्यमंत्री नायब सैनी द्वारा विधानसभा चुनाव के कुछ समय पहले घोषणाओं की झड़ी लगाई. नायब सैनी लगातार आए दिन कोई न कोई परियोजना और योजना को लेकर गरीब लाभार्थियों के लिए घोषणा कर रहे हैं.

सीएम नायब सैनी की विधानसभा चुनाव के जनहित में घोषणाओं को लेकर कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री  सुभाष बत्रा ने सवाल उठाया है. सुभाष बत्रा ने तो नायब सैनी को बारात का घोड़ा बता दिया और पूर्व सीएम मनोहर लाल को डलहौजी का घोड़ा(खच्चर) तक कह दिया.

ये भी पढ़ें: जयराम रमेश ने किया नए आपराधिक कानून के तहत हुई FIR का दावा, रेलवे बोला- अफवाह न फैला

सुभाष बत्रा ने कहा नायब सैनी बारात के घोड़े हैं. जिस प्रकार से गाजे बाजे के साथ बारात निकलती है, मगर बारात वाले घोड़े की कमान किसी और के हाथ में होती है. उसी प्रकार से नायब सैनी की लगाम किसी और के हाथ में है. यह चर्चा है कि सीएम नायब सैनी की जगह पर मनोहर लाल प्रदेश की सरकार को चला रहे हैं.

अमित शाह दो दिन पहले हरियाणा में आए उन्होंने यह संदेश देने का काम किया कि नायब सैनी के नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा और अगले सीएम नायब सैनी ही होंगे. इसपर उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा यूज और थ्रो का काम करती है. बीजेपी साढ़े नौ साल खट्टर-खट्टर करते रही. मगर साढ़े नौ साल सीएम रहने के बाद वे डलहौजी के घोड़े निकले. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है. रेस वाले घोड़े कांग्रेस के नेता हैं. आने वाली हरियाणा कांग्रेस की सरकार बनेगी. 

सुभाष बत्रा ने कहा कि नायब सैनी बारात वाले घोड़े की लगाम निकाल कर फेंक दें और खुद जनहित में फैसले लें, तभी वे रेस वाले घोड़े बन सकते हैं. आज प्रदेश में जिस प्रकार का माहौल है, क्राइम चरम पर है. दिन दहाड़े पचास पचास राउंड फायरिंग कर रंगदारी मांगी जाती है. प्रदेश में लूट, हत्या, रेप लगातार बढ़ते जा रहे हैं.
उन्होंने कहा कि सरकार का अधिकारियों पर कोई कंट्रोल नहीं है. 

Input: Raj Takiya

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news