Haryana Crime: पिस्तौल के दम पर प्रॉपर्टी डीलर से 5 लाख की लूट, दिल्ली में किरायेदार को मकान खाली करना पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1819939

Haryana Crime: पिस्तौल के दम पर प्रॉपर्टी डीलर से 5 लाख की लूट, दिल्ली में किरायेदार को मकान खाली करना पड़ा भारी

Haryana Crime: दिल्ली- NCR में क्राइम की वारदात लगातार तेज होती जा रही है. हरियाणा के रोहतक में एक प्रॉपर्टी डीलर के साथ लूट का मामला सामने आया है. इसी के साथ दिल्ली में एक किरायदार को मकान खाली करना भारी पड़ गया. 

Haryana Crime: पिस्तौल के दम पर प्रॉपर्टी डीलर से 5 लाख की लूट, दिल्ली में किरायेदार को मकान खाली करना पड़ा भारी

Haryana Crime: गोहाना शहर के रेलवे स्टेशन के पास पिस्तौल की नोक पर एक प्रॉपर्टी डीलर से एक करोड़ पांच लाख की लूट करने का मामला सामने आया है. राजेश नाम का प्रॉपर्टी डीलर गांव कथुरा का रहने वाला है. राकेश नरवाल प्रॉपर्टी लेने बेचने का काम करता है. राकेश नरवाल ने बताया कि रामकरण निवासी गांधी नगर गोहाना मेरे पास 2020 से फार्म हाउस पर काम कर रहा था. उसने मुझे दस एकड़ जमीन का का सौदा करने के लिए बताया था.

राकेश ने आगे बताया कि उसने एक-एक बार उसे जमीन वाली पार्टी को देने के लिए तीस लाख रुपये भी दिए. आज उसने एक करोड़ पांच लाख रुपये उसी पार्टी को देने को गोहाना गांधी नगर के पास और रेलवे स्टेशन के पास पैसे लेकर आने के लिए कहा था. जब उसने पूछा की पैसे ले आए हो तो मैंने कार में पीछे पैसे होने की बात बताई. तो उसने और उसके एक और उसके साथी ने उसपर पिस्तौल तान दी और मुझे दो थप्पड़ मारे और युवक पीछे से आए और पैसा का थैला उठा कर ले गए.

ये भी पढ़ेंः Chandigarh Crime News: सोनीपत में 6 साल की मासूम से की हैवानियत, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

रोहतक जीआरपी थाना पुलिस को जैसे ही लूट की शिकायत मिली तो पुलिस की चार टीम डीएसपी के नेतृत्व में सक्रिय हुई और बताए गई जगहों पर रेड की. वहीं डीएसपी जीआरपी अशोक ने बताया कि आज हम राकेश नरवाल निवासी गांव कथुरा ने एक करोड़ पांच लाख की पिस्टल के बल पर लूट होने की शिकायत दी. उसने बताया कि आरोपी उसका विश्वासपात्र है. पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीम बनाई गई है अभी पुलिस द्वारा रेड की जा रही है फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

किराए का मकान खाली करना पड़ा महंगा

दिल्ली के शाहबाद डेरी में किराए के मकान को जल्दबाजी में खाली करना एक परिवार को महंगा पड़ गया. जल्दबाजी में कमरा खाली करते समय एक शख्स दूसरी मंजिल से गिर गया और उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान राजू के रूप में हुई है. राजू की मौत के बाद उसकी पत्नी ने मकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

दरअसल, शाहबाद डेरी के E ब्लॉक में राजू अपने परिवार के साथ किराए के मकान में दूसरी मंजिल पर रहता था. पिछले कुछ समय से राजू अपने मकान का किराया नहीं दे पा रहा था. राजू की पत्नी ने आरोप लगाया है कि बीते कुछ दिनों से मकान मालिक ने उन्हें किराए के लिए खूब प्रताड़ित किया. मकान मालिक लगातार प्रताड़ित कर किराए की मांग कर रहा था और किराया ना देने की एवज में मकान को तुरंत खाली करने की धमकी दी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: बर्थडे की खरीददारी करने मार्केट गया था परिवार, ज्वेलरी और कैश लेकर चंपत हुए चोर

राजू की पत्नी ने बताया कि बीते गुरुवार 10 अगस्त को दोपहर को मकान मालिक से प्रताड़ित होकर वो मकान खाली करने लगे. जल्दबाजी में मकान खाली करते समय राजू दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया. मृतक के परिवारजन तुरंत राजू को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने राजू को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद राजू की पत्नी ने मकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाया. राजू की पत्नी का कहना है कि उसका मकान मालिक लगातार उन्हे प्रताड़ित कर रहे थे.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news