Haryana Crime: सोनीपत में खेला गया खूनी खेल, युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां और चाकू से किया हमला, मौके हुई मौत
Advertisement

Haryana Crime: सोनीपत में खेला गया खूनी खेल, युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां और चाकू से किया हमला, मौके हुई मौत

Haryana Crime: हरियाणा हत्याओं के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. हत्या कि पुरानी रंजिश के चलते देर एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां व चाकूओं से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

Haryana Crime: सोनीपत में खेला गया खूनी खेल, युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां और चाकू से किया हमला, मौके हुई मौत

Haryana Crime: सोनीपत जिले में हत्याओं का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गांव मोहाना में हत्या कि पुरानी रंजिश के चलते देर रात साइकिल का खेल देखने आए युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां व चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं वहीं आनंद की मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमों का गठन किया है. सोनीपत में मौत का खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

लगातार सोनीपत जिले में एक के बाद एक हत्या वारदात सामने आ रही है. जहां देर रात सोनीपत के गांव मोहाना में साइकिल का खेल चल रहा था. जहां इस दौरान आनंद नाम का शख्स खेल देखने के लिए पहुंचा हुआ था. एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई. हमलावरों ने युवक पर चाकू से भी हमला किया. जहां मौके पर आनंद की मौत हो गई. हत्या वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मौत के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें- Nuh Crime News: सेक्स रैकेट में संलिप्त एक महिला समेत तीन युवक गिरफ्तार, मकान मालिक मौके से फरार

जानकारी के मुताबिक, आनंद के भाई सुनील की भी 5 साल पहले वहीं सुनील पर भी दो सगे भाइयों की हत्या करने का आरोप था. 2018 में हुई हत्या में आनंद पर हथियार मुहैया करवाने का आरोप था जिसमें अदालत ने उसे 3 साल की सजा दी थी. सजा पूरी होने के बाद आनंद गांव में रहने लगा.रात साइकिल का खेल देख रहे हैं आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां के सात चाकू मार कर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भेज दिया है. गौरतलब है कि आनंद अवैध ध्यान रखने के मामले में 3 साल की सजा काटकर आया हुआ था. साल 2018 में बिजेंद्र उर्फ विजय व प्रदीप की सुनील नाम के एक युवक ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. इस दौरान गोलियां लगने से सुनील भी घायल हो गया था. वारदात के बाद सुनील मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप सें घायल होने के कारण रास्ते में सुनील की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-  DELHI SOCIAL SCHAM: सोशल मीडिया से सावधान! बिना जाने पहचाने ना करें ये काम

पुरानी रंजिश के चलते मृतक बिजेंद्र उर्फ विजय व प्रदीप पक्ष ने आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया दिया है. पुलिस ने 6 टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस से मामले में जांच कर रही है. वारदात के दौरान आरोपित पक्ष में हमलावर घायल हो गया. महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर सेरोहतक पीजीआई रेफर किया है जहां उसका उपचार चल रहा है.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news