Haryana Crime: बाप ने उतारा लाडले को मौत के घाट, फिर रची ये कहानी, ऐसे किया कबूल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1817023

Haryana Crime: बाप ने उतारा लाडले को मौत के घाट, फिर रची ये कहानी, ऐसे किया कबूल

Haryana Crime: रोहतक में एक बाप ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. आरोपी ने बताया कि वह अपने बड़े बेटे दीपांशु और पत्नी छोटे बेटे मयंक से ज्यादा प्यार करती थी. पत्नी ने कहा कि छोटे बेटे की तरफ भी ध्यान दिया करो उसने तय कर लिया था वह झगड़े की जड़ को खत्म कर दिया.

Haryana Crime: बाप ने उतारा लाडले को मौत के घाट, फिर रची ये कहानी, ऐसे किया कबूल

Haryana Crime: हरियाणा के रोहतक में पत्नी ने व्यंग्य कसा तो एक कलयुगी पिता ने अपने ही लाडले बेटे की नहर में डूबोकर हत्या कर दी. घर आकर कह दिया कि कोई उसके बेटे का अपहरण करके ले गया. पति व पत्नी के बीच हुए पारिवारिक कलह के चलते बेटे की हत्या करने की बात कबूल कर ली. बोहर के दीपांशु मौत मामले में सनसनीखेज खुलासे के बाद हर कोई स्तब्ध रह गया. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है.

6 अगस्त को बोहर गांव निवासी सुनील उर्फ ढीलू ने शिकायत दी थी कि वह दूध विक्रेता के तौर पर काम करता है. उसके दो बेटे हैं. बड़े बेटे दीपांशु की उम्र 6 साल 9 माह और छोटे बेटे मयंक की उम्र चार साल है. 5 अगस्त की रात करीब 8 बजे दीपांशु घर से लापता हो गया. उसकी चप्पल नहर के पुल पर मिली है, किसी ने उसका अपहरण किया है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में बाल श्रम के लिए मजबूर 14 वर्षीय लड़की को DCW ने बचाया

पुलिस पूछताछ में आरोपी सुनील उर्फ ढीलू ने बताया कि वह अपने बड़े बेटे दीपांशु और पत्नी छोटे बेटे मयंक से ज्यादा प्यार करती थी. पत्नी ने कहा कि छोटे बेटे की तरफ भी ध्यान दिया करो उसने तय कर लिया था वह झगड़े की जड़ की खत्म कर देगा. वह बेटे को बाइक पर बैठाकर जवाहर लाल नेहरू कैनाल के श्मशान घाट के नजदीक वाले पुल पर ले गया. वहां बेटे से कहा कि दोनों नहर में नहाएंगे. उसे बेटे को पानी के अंदर डूबा दिया और तब तक दबाए रखा, जब तक उसने छटपटाना बंद नहीं कर दिया.

आरोपी ने आगे बताया कि इसके बाद नहर के अंदर गहराई में धकेल कर घर वापस आ गया. जांच में सीसीटीवी कैमरे में सुनील उर्फ ढीलू बाइक पर जाते दिखाई दे रहे हैं. उसके पीछे दीपांशु बैठा था. साथ ही बाइक के दोनों तरफ दूध के ड्रम थे उसी कैमरे की आगे फुटेज देखी कुछ देर बाद सुनील वापस आता दिखाई दिया. पति व पत्नी के बीच आपसी विवाद के चलते पिता ने ही बेटे दीपांशु की नहर में डूबोकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया है ताकि पुख्ता सबूत जुटाए जा सकें.

(इनपुटः राज टाकिया)

Trending news