Haryana Crime: दो दिनों से लापता था होटल मालिक, खेतों में खून से सनी मिली लाश
Advertisement

Haryana Crime: दो दिनों से लापता था होटल मालिक, खेतों में खून से सनी मिली लाश

Haryana Crime: अंबाला के दुराना के पास खेतों से एक होटल मालिक का शव बरामद हुआ है. शव की पहचान नूरपुर निवासी 36 वर्षीय होटल मालिक सुखचैन पिछले दो दिनों से लापता चल रहा था.

Haryana Crime: दो दिनों से लापता था होटल मालिक, खेतों में खून से सनी मिली लाश

Haryana Crime: अंबाला के एक होटल मालिक की हत्या का मामला सामने आया है. होटल मालिक का नाम सुखचैन बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार होटल संचालक सुखचैन की उम्र करीब 36 वर्ष थी. परिजनों के अनुसार सुखचैन पिछले दो दिनों से लापता था. उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी थी. सोमवार को सुखचैन की लाश खेतों में खून से लथपथ सनी मिली और उनके पैर चादर से बंधे हुए थे. इसके साथ ही उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: हफ्ता न देने पर दुकान मालिक और दो बेटों पर हमला, तोड़फोड़, फायरिंग और चाकू से किए वार 

खेतों में खून से सनी मिली लाश
अंबाला के दुराना के पास खेतों से एक होटल मालिक का शव बरामद हुआ है. शव की पहचान नूरपुर निवासी 36 वर्षीय होटल मालिक सुखचैन पिछले दो दिनों से लापता चल रहा था. सोमवार को लापता होटल मालिक की शव खेतों में मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि सुखचैन की कमीज खून से सनी हुई थी और पैर चादर से बंधे हुए थे. इसके अलावा मृतक के बाजू सहित चेहरे पर भी चोट के निशान मिले हैं. साथ ही मृतक का शरीर भी नीला पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने शव को ट्रामा सेंटर की मोर्चरी में रखवाया है. इस मामले में एसपी अंबाला ने SIT गठित कर जांच की बात कही है. एसपी जशनदीप रंधावा ने जानकारी दी कि मृतक की कॉल डिटेल्स खंगाली जा रही है. जल्द ही मामले के दोषियों पर काबू पा लिया जाएगा. 

होटल चलाता था सुखचैन
वहीं इस मामले में मृतक के भाई अमित ने बताया कि सुखचैन दुराना में जीएफसी नाम का एक होटल चलाता था.  26 मई रात को होटल से निकलने के बाद सुखचैन घर नहीं पहुंचा. साथ ही मृतक का मोबाइल फोन भी बंद बता रहा था.  जब होटल मालिक बहुत देर तक घर ना पहुंचा तो तो परिजन अपने स्तर पर इधर-उधर तलाश करते रहे. साथ ही परिजनों ने अपने रिश्तेदारों से भी संपर्क की लेकिन मृतक का कोई सुराग नहीं मिल सका. मिली जानकारी के अनुसार सुखचैन की शादी करीब 11 साल पहले हुई थी. उसके दो बच्चे हैं, जिसमें बेटी की उम्र 10 साल और बेटे की उम्र 7 साल है.  

इनपुट- अमन कपूर

Trending news