Haryana Crime News: एसीबी के शिकंजे में आए रिश्वतखोर हैफेड अधिकारियों से कई बड़े खुलासे होंगे. एंटी करप्शन ब्यूरो ने हैफेड के जीएम प्रदीप सिंह हुड्डा के घर से करीब 72 लाख की नकदी बरामद की है. शनिवार को जब हैफेड जीएम, प्रबंधक और एकाउटेंट को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया था उस समय भी 12 लाख 52 हजार की रकम रिकवर हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार एसीबी की कार्रवाई के दौरान हैफेड जीएम के निवास से नकदी से भरे दो बैग फेकने का प्रयास किया गया. जब टीम ने इन दोनों बैग को कब्जे में लिए तो उनमें से 72 लाख की नकदी मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एंटी करप्शन ब्यूरो ने लाखों की रिश्वत लेते पकड़ा
एंटी करप्शन ब्यूरो की ओर से लाखों की रिश्वत लेते पकड़े गए हैफेड के तीनों अधिकारियों को कोर्ट में पेश किया गया. एसीबी ने कोर्ट से जीएम प्रदीप हुड्डा का तीन दिन का पुलिस रिमांड मांगा था. कोर्ट ने दो दिन का पुलिस रिमांड स्वीकृत किया जबकि मैनेजर धर्मवीर और अकाउंट अजय को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.


 ये भी पढ़ें: राजस्थान में BJP जीत पाएगी या नहीं, जमीनी हालात देख सुभाष बराला ने कह दी ये बात


जांच में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद
एसीबी इंस्पेक्टर सचिन कुमार द्वारा किए गए खुलासे के अनुसार हैफेड जीएम प्रदीप हुड्डा के निवास से 72 लाख 20 हजार की नकदी बरामद हुई है. एसीबी की कार्रवाई के दौरान प्रदीप के परिजनों ने एक अन्य व्यक्ति की मदद से दो बैग फेंकने का प्रयास किया. टीम ने जब दोनों बैग को कब्जे में लिया तो उनमें नकदी भरी हुई थी. ऐसे में हैफेड अधिकारियों से रिकवर हुई रकम 12 लाख 52 हजार से बढ़कर कर 94 लाख 72 हजार हो गई है. जांच में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.


इनपुट- कमजीत सिंह