Haryana Crime News: रोहतक में पुलिस पर हुआ पथराव तो करनाल में रिश्वत लेता पकड़ा गया अफसर
Advertisement

Haryana Crime News: रोहतक में पुलिस पर हुआ पथराव तो करनाल में रिश्वत लेता पकड़ा गया अफसर

Haryana Crime News: हरियाणा में आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में पुलिस और प्रशासन का खौफ खत्म होता दिखाई दे रहा है. आरोप ही कि बिजली विभाग अशंध के जेई ने खेत में ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में 45 हजार रुपये रिश्वत मांगी थी.

 

Haryana Crime News: रोहतक में पुलिस पर हुआ पथराव तो करनाल में रिश्वत लेता पकड़ा गया अफसर

Haryana Crime News: हरियाणा में आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लोगों में कानून का कुछ भय नहीं रह गया है. कहीं लोग सरेआम पुलिस पर पथराव कर रहे हैं. कहीं कुछ सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत ले रहे हैं. ऐसी ही दो वारदातें आज हमारे सामने आई हैं. पहली में जहां एक जेई ने खेत में ट्रांसफार्मर लगाने की एवज में 45 हजार रुपये मांगे थे. वहीं दूसरी और नशे के तस्करों पर शिकंजा कसने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया.

ये भी पढ़ें: Sonipat Crime News: पुलिस टीम की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 1 हवलदार की मौत

करनाल में रिश्वत का मामला
करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने किसान के खेत में ट्रांसफार्मर लगाने की एवज में रिश्वत लेने वाले बिजली विभाग असंध के जेई बलकार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 45 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी, जिसके बाद किसान ने मामले की शिकायत विजिलेंस टीम को दी थी. उसी के आधार पर आज टीम द्वारा आरोपी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया.
 
जानकारी के अनुसार गांव सालवन निवासी एक किसान अपने खेत में ट्रांसफार्मर लगवाना चाहता था, जिसके लिए किसान सभी नियम व शर्तें पूरी की हुई हैं. इसके बावजूद बिजली निगम की असंध डिवीजन में तैनात जेई बलकार सिंह उनसे 45 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है.

एंटी करप्शन टीम ब्यूरो करनाल टीम के इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि किसान की शिकायत के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उनकी तरफ से टीम गठित की गई, जिसमें उसे 45 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया गया. आरोपी से पूछताछ की जाएगी. कल आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. यदि इस मामले में अन्य आरोपियों के नाम सामने आते हैं तो उनपर भी कार्रवाई की जाएगी.
 
रोहतक में पुलिस पर पथराव
हरियाणा के रोहतक में नशीले पदार्थों के तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए बुधवार देर रात को छापेमारी करने गई पुलिस पार्टी व तस्करों में टकराव हो गय. इस दौरान पुलिस ने तस्करों को नियंत्रित करने के लिए सख्ती का प्रयोग किया. वहीं विरोध स्वरूप लोगों ने भी शहर की इंदिरा कॉलोनी पुलिस चौकी में पथराव कर दिया, जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

Input: Raj Takiya/Kamarjeet Singh

Trending news