Haryana Crime: स्पीड ब्रेकर को लेकर हुए विवाद में महिला की पीट-पीटकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1797179

Haryana Crime: स्पीड ब्रेकर को लेकर हुए विवाद में महिला की पीट-पीटकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

Haryana Crime: पलवल में घर के सामने बने स्पीड ब्रेकर (Speed Breaker) को लेकर हुए झगड़े में महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. 14 जुलाई को जब वह वहां से गुजर रही थी तो आरोपियों ने अपने घर की तीसरी मंजिल से ईंट पत्थर और दारु की बोतलें फेंकनी शुरू कर दी.

Haryana Crime: स्पीड ब्रेकर को लेकर हुए विवाद में महिला की पीट-पीटकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

Haryana Crime: पलवल में घर के सामने बने स्पीड ब्रेकर (Speed Breaker) को लेकर हुए झगड़े में महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी बाप और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. छोटी-छोटी बातें किस तरह से बड़े विवाद को जन्म देती है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि घर के सामने बने एक स्पीड ब्रेकर को लेकर हुए विवाद में पिता और पुत्र के द्वारा एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

जानें, क्या है पूरा मामला

बता दें कि पलवल कैंप थाना क्षेत्र अंतर्गत जवाहर नगर का है. जवाहर नगर निवासी राखी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जवाहर नगर निवासी सुमित ने अपने घर के सामने एक बड़ा ब्रेकर बनवाया हुआ है जिसकी वजह से गाड़ियां वहां से नहीं निकल पाती, जिसको लेकर वह पहले ही उससे बोल चुके थे, लेकिन 14 जुलाई को जब वह वहां से गुजर रही थी तो सुरेश, उसके लड़के साहिल, अकुंश, आकाश, विकास ने अपने घर की तीसरी मंजिल से ईंट पत्थर और दारु की बोतलें फेंकनी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंः Rewari News: नाबालिग लड़की हुई लापता तो ग्रामीणों ने रेवाड़ी रोहतक हाइवे किया जाम, जानें पूरा मामला

झगड़े का पता चलने पर मेरी भतीजी सरिता व उसका पुत्र मुझे आरोपियों से बचाने के लिए आ गए, जिसमें आरोपियों ने उनपर भी शराब की बोतलों, ईंट पत्थरों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिसमें भतीजी के सिर में गंभीर चोटें आई हैं, जिसका उपचार के दौरान मौत हो गई थी. एएसपी जसलीन कौर ने बताया कि पुलिस ने घटना वाले दिन ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन सरिता की मृत्यु हो जाने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमे में हत्या की धारा जोड़ दी थी.

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी उसी दिन से फरार चल रहे थे. आज उनमें से दो मुख्य आरोपी पिता सुरेश, पुत्र शाहिल को सीआईए पलवल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियारों को बरामद किया जा सके और अन्य आरोपियों के बारे में पता लगाया जा सके.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Trending news