Haryana Crime: रादौर के सांगीपुर पुलिस नाके पर बने पंचमुखी हनुमान मंदिर के पुजारी की कुछ लोगों ने ईंट-पत्थर मारकर हत्या कर दी. पुजारी पिछले 15 सालों से इस मंदिर में रह रहा था. फिलहाल हत्या किसने और क्यों की इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. वहीं, हत्यारों का सुराग लगाने को लेकर पुलिस सीन ऑफ क्राइम व खोजी कुत्तों की मदद ले रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंदिर के अंदर पुजारी की हत्या
रादौर के सांगीपुर पुलिस नाके पर पुलिस का पहरा लगा रहता है. कभी वीआईपी मूवमेंट तो कई बार विशेष जांच के दौरान रहता है, लेकिन इसी जगह पर बने कई साल पुराने पंचमुखी हनुमान मंदिर के पुजारी की कुछ लोगों ने निर्मम हत्या कर दी. इस बात का पता तब चला, जब मंदिर में माथा टेकने के लिए कुछ लोग पहुंचे, लेकिन मंदिर का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर तक दरवाजा न खुलने के बाद लोगों ने इस मामले की सूचना थाना रादौर पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुजारी के परिवार वालों को इस मामले की जानकारी दी गई. परिवार वालों की मौजूदगी में ही मंदिर का बाहर का दरवाजा खोला गया. पुजारी की उम्र लगभग 70 साल थी. वह पिछले 15 साल से इसी मंदिर में रह रहा था. जानकारी के अनुसार पुजारी के साथ पहले भी मंदिर के अंदर मारपीट हो चुकी थी.


ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, दिल्ली में सिर्फ CNG, इलेक्ट्रिक बसों की होगी एंट्री


पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
परिवार के लोगों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में जांच भी शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने खोजी कुत्तों की भी मदद ली, लेकिन पुलिस कुत्तों के सहारे कामयाब नहीं हो पाई, जबकि दूसरी तरफ सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर हर पहलू से पुलिस जांच कर रही है. शव के पास ही खून से सने हुए ईंट और पत्थर तो मिले ही हैं. साथ ही कुछ डंडे भी पुलिस के हाथ लगे हैं, जिनसे पुजारी पर अज्ञात लोगों ने हमला किया था.


इनपुट- कुलवंत सिंह