Rewari News: रेवाड़ी में शराब के विवाद ने ली एक की जान, रिश्तेदार ने गाड़ी चढ़ाकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2365340

Rewari News: रेवाड़ी में शराब के विवाद ने ली एक की जान, रिश्तेदार ने गाड़ी चढ़ाकर की हत्या

Rewari Crime News: हरियाणा के रेवाड़ी से एक मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार पर गाड़ी चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या का कारण आरोपी के साथ शराब पीते समय मामूली कहासुनी बताई जा रही है

Rewari News: रेवाड़ी में शराब के विवाद ने ली एक की जान, रिश्तेदार ने गाड़ी चढ़ाकर की हत्या

Haryana News: रेवाड़ी शहर स्थित प्रजापति चौक के पास शराब ठेके के सामने एक शख्स ने अपने ही रिश्तेदार पर गाड़ी चढ़ाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी के साथ शराब पीने के दौरान उसकी मामूली कहासुनी हुई थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मरने वाले शख्स की पहचान रेवाड़ी के ढाणी जाटूसाना निवासी राहुल के रूप में हुई है. राहुल सिक्योरिटी कंपनी चलाता था और कंपनी के काम से अपने दोस्त दीपक के साथ भोपाल गया हुआ था. बीती रात राहुल और दीपक कार से रेवाड़ी पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने एक और दोस्त प्रवीन को बुला लिया. तभी राहुल के पास उसकी दूर की रिश्तेदारी में पड़ने वाले अमित पटवारी का फोन आया.

क्या है पूरा मामला 
मृतक के चाचा डॉ. टीसी राव ने बताया कि अमित पटवारी ने सनसिटी में फ्लैट लिया हुआ है. ये फ्लैट पहले राहुल के पास ही था. अमित का फोन आने के बाद राहुल अपने दोनों दोस्तों के साथ उसके फ्लैट पर पहुंच गया. यहां पहुंचने के बाद अमित के कुछ अन्य साथियों ने  बैठकर वहां शराब पी. टीसी राव के मुताबिक, इस दौरान राहुल बार-बार अमित को कहता रहा कि उसका भाई कांवड़ लेकर आया है और सुबह मंदिर में जलाभिषेक करना है. इसके बाद रात करीब 11 बजे राहुल और अमित के बीच कहासुनी हो गई. दीपक और प्रवीन ने बीच बचाव करते हुए दोनों को अलग किया. बाद में अमित वहां से निकल गया और दीपक अपने साथी प्रवीन के साथ घर जाने के लिए राहुल की गाड़ी लेने अमित के फ्लैट के पास चला गया.

ये भी पढ़ें- सुनीता भाभी केजरीवाल को विटामिन वाला खाना न भेजकर कर रहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस: तरुण चुघ

जांच के दौरान डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
टीसी राव के मुताबिक, तभी आरोपी अमित पटवारी अपनी एसयूवी कार को तेज रफ्तार में भगाकर लाया और सड़क किनारे खड़े राहुल को कुचल दिया. उसके पूरे शरीर के ऊपर से कार के टायर गुजरने से सिर, छाती और अन्य जगह गंभीर चोटें आईं. पीछे से आ रहे प्रवीन और दीपक ने राहुल को सड़क पर खून से लथपथ देखा तो तुरंत गाड़ी में डालकर अस्पताल में ले गए, जहां के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है. डॉ. टीसी राव के मुताबिक राहुल के पिता की बहुत पहले मौत हो चुकी है. राहुल का एक छोटा भाई है. परिवार में मां, पत्नी और दो छोटी बेटियां भी हैं. 

Input- Naveen

Trending news