Haryana Crime: रोहतक के सुनारिया गांव में एक युवक की सरेआम गली में बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है, जिसके चलते गांव में सनसनी फैल गई है. हत्या की खबर फैलते ही गांव के लोग एकत्रित हो गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर रोहत पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची और जांच शुरू कर दी, लेकिन अभी तक हत्या के कारणों पता नहीं चल पाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो वहीं, मृतक युवक की पहचान रवि के नाम से हुई है, जिसके शरीर पर चाकुओं के कई निशान पाए गए हैं. गांव सुनारिया कलां का रहने वाला रवि 30 साल का है और रोहतक की गनीपुरा में ड्राइवर की नौकरी करता था. रात 8 बजे काम से लौट रहे रवि पर शिव मंदिर के नजदीक तालाब के पास दो-तीन हमलावरों ने अंधाधुंध चाकू मारना शुरू कर दिया, जिसके कारण रवि की मौके पर ही मौत हो गई.


ये भी पढ़ेंः Viral Video: बहू पर बिफरा ससुर कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा घर, कुछ इस तरह लिया बदला


तो वहीं, सूचना मिलते ही ग्रामीण भी एकत्रित हो गए, जिसके बाद डीएसपी विवेक कुंडू शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्रित करने के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. जांच पड़ताल के बाद मृतक रवि के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है.


युवक के शरीर पर तेजधार हथियारों के कई निशान मिले हैं. मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी सुभाष ने बताया कि परिवार वालों की तरफ से हालांकि अभी तक किसी भी रंजिश से इनकार किया जा रहा है, लेकिन फिर भी मामले की जांच में जुटे हुए हैं और जल्द ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा.


(इनपुटः राज ताकिया)