Viral Video: बहू पर बिफरा ससुर कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा घर, कुछ इस तरह लिया बदला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1764434

Viral Video: बहू पर बिफरा ससुर कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा घर, कुछ इस तरह लिया बदला

Palwal Hindi News: कुछ दिन पहले सास-ससुर से बहू द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद अब बहू ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें उसका ससुर कुल्हाड़ी और पत्थर से हमला करते और साथ में गालियां देते दिखाई दे रहे हैं. 

Viral Video: बहू पर बिफरा ससुर कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा घर, कुछ इस तरह लिया बदला

Palwal News: पलवल की न्यू एक्सटेंशन कॉलोनी में बुजुर्ग दंपति के साथ हुए झगड़े के वीडियो वायरल होने के बाद अब और दंपति के बेटे की बहू ने वीडियो जारी किया हैं, जिसमें बुजुर्ग दंपति अपने बेटे की बेटे की बहू चारु गर्ग के घर जाकर कुल्हाड़ी और पत्थरों से वार कर रहें हैं. बुजुर्ग दंपति ने वीडियो वायरल करने और अपने बेटे की बहू पर मामला दर्ज करवाने के बाद अब उनकी बहू चारु गर्ग ने भी वीडियो वायरल किया. सास-ससुर पर अपने व बच्चों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. 

पलवल की न्यू एक्सटेंशन कॉलोनी में डॉ मनीष गर्ग दंपति का फैमिली झगड़ा अक्सर सुर्खियों में रहता है. बीते दिनों जहां डॉ मनीष गर्ग के माता-पिता ने अपनी बहू और डॉ मनीष गर्ग की पत्नी पर लोहे की रॉड से हमला करने के आरोप लगाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. अब उसी बहू ने कुछ समय पहले के वीडियो जारी कर अपने सास-ससुर व उनके नौकरों पर अपने और अपने बच्चों के साथ मारपीट करने के आरोप लगाएं हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: मेट्रो स्टेशन Huda City Center का नाम नहीं होगा Gurugram City Center, जानें नया नाम

महिला चारु गर्ग ने जारी वीडियो में उनके ससुर किशन गर्ग और सास पर उनके घर के गेट पर कुल्हाड़ी और पत्थरों से हमला करते नजर आ रहें हैं. साथ ही उनके ससुर वीडियो में भद्दी-भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं. हालांकि हम इस वीडियो की यह पुष्टि नहीं करते कि यह वीडियो कब का है. महिला चारु गर्ग ने आरोप लगाया है कि उनका उनके पति के साथ डिवोस का केस चल रहा है और अदालत के आदेश अनुसार उन्हें व उनके बच्चों को रहने के लिए घर मिला हुआ है. 

उन्होंने आरोप लगाया है कि सास -ससुर व पति उन्हें घर से बाहर भगाना चाहते हैं. इसी के चलते आए दिन उनके साथ झगड़ा करते हैं और उन्हीं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा देते हैं. उनके बच्चों के साथ मारपीट करते हैं, जिससे वह घर को खाली करके जा सके. महिला का कहना है कि उनके पति पर कई मुकदमे दर्ज हैं और अभी कुछ समय पहले ही वह जेल से आया है. बाहर आने के बाद 3 झूठे मुकदमे दर्ज करा दिए, जिससे वह पूरी तरह परेशान हो चुकी है. महिला का कहना है कि उनका पति डॉक्टर है जो अपनी पहुंच का फायदा उठाकर पुलिस प्रशाशन का दुरुपयोग कर रहा है. 

साथ ही चारु गर्ग ने बताया कि वह ट्यूशन पढ़ाकर अपने बच्चों को पाल रही है, लेकिन सास, सासुर और उनका पति उन्हें चैन से नहीं रहने देते है. हाल ही में झगड़ा दोनों तरफ से हुआ. मेरे साथ भी मारपीट की और मेरे बच्चों को भी पीटा गया, लेकिन पुलिस ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की. साथ ही बच्चों ने भी बताया कि अक्सर उनके साथ वो झगड़ा करते रहते हैं, जिससे उनकी पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है. उनके खिलाफ भी वो केस दर्ज कराना चाहते हैं.

Input: RUSHTAM JAKHAR

Trending news