Ballabhgarh News: एशियाई खेलों में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, उस तरह AAP भी जीत का बनाएगी रिकॉर्ड- अशोक तंवर
Advertisement

Ballabhgarh News: एशियाई खेलों में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, उस तरह AAP भी जीत का बनाएगी रिकॉर्ड- अशोक तंवर

बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित पदयात्रा के कार्यक्रम में AAP हरियाणा के चुनाव समिति के अध्यक्ष व पार्टी वरिष्ठ नेता अशोक तंवर ने परिवार जोड़ो पदयात्रा में हिस्सा लिया.

Ballabhgarh News: एशियाई खेलों में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, उस तरह AAP भी जीत का बनाएगी रिकॉर्ड- अशोक तंवर

Ballabhgarh News: बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित पदयात्रा के कार्यक्रम में AAP हरियाणा के चुनाव समिति के अध्यक्ष व पार्टी वरिष्ठ नेता अशोक तंवर ने परिवार जोड़ो पदयात्रा में हिस्सा लिया. आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अशोक तंवर ने बड़ा बयान दिया.

आप पार्टी के मुहिम के तहत परिवार जोड़ो पद यात्रा (Parivar Jodo Yatra) में पार्टी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने अशोक तंवर पहुंचे. जहां पदयात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि आप पार्टी 90 की 90 विधानसभा सीटों के साथ लोकसभा की 10 सीटों पर जीत अर्जित करेगी. साथी उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस और बीजेपी का जन आधार लगातार घट रहा है और आप पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है. 

अशोक तंवर ने कहा कि जब हरियाणा के हर घर से झाड़ू निकलेगी तो पन्ना प्रमुखों के ऊपर भी झाडू फेरने का काम किया जाएगा और भाजपा को जड़ से उखाड़ जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा एसवाईएल मुद्दे पर सिर्फ राजनीति हो रही है जबकि आप पार्टी के आने के बाद एसवाईएल का पानी भी जरूर हरियाणा में आएगा.

ये भी पढ़ें: Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जींद में की जन मिलन समारोह, SYL पर बोली ये बड़ी बात

आप नेता अशोक तंवर ने कहा कि आज आप की मुहिम के तहत परिवार जोड़ो पद यात्रा की शुरुआत हुई है, जिसके लिए वह आप पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को बधाई देते हैं. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि आप पार्टी 90 की 90 विधानसभा सीटों के साथ लोकसभा की 10 सीटों पर जीत अर्जित करके इंडिया गठबंधन को मजबूत करें और अरविंद केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री बने.

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जंगल राज को खत्म करने को लेकर आप पार्टी प्रदेश में पूर्ण रूप से सक्रिय है. उन्होंने कहा कि जिस तरह एशियाई खेलों में भारतीय नौजवानों ने मेडल जीत का रिकॉर्ड बनाया है, उसी तरह प्रदेश में आप भी जीत का रिकॉर्ड बनाएगी. पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन पर कटाक्ष करते हुए तंवर ने कहा कि जब हरियाणा के हर घर से झाडू निकलेगी तो पन्ना प्रमुखों के ऊपर भी झाडू फेरने का काम किया जाएगा और भाजपा को जड़ से उखाड़ जाएगा. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस का जन आधार लगातार घट रहा है और आप पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि आज सभी पार्टियों एसवाईएल के मुद्दे पर राजनीति करने में जुटी हैं, जबकि प्रधानमंत्री को इसमें दखल देना चाहिए. तंवर बोले कि जब प्रदेश में आप पार्टी की सरकार आएगी तो एसवाईएल का पानी भी जरूर आएगा.

Input: Amit Chaudhary

Trending news