Haryana Election: कांग्रेस और भाजपा नागनाथ और सांपनाथ, फन कुचलना जरूरी: अभय सिंह चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2452185

Haryana Election: कांग्रेस और भाजपा नागनाथ और सांपनाथ, फन कुचलना जरूरी: अभय सिंह चौटाला

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कांग्रेस और भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें "नागनाथ और सांपनाथ" कहा. नूंह में आयोजित रैली में उन्होंने दोनों पार्टियों को हराने की अपील की और आरोप लगाया कि ये पार्टियां हिंदू-मुस्लिम के बीच जहर फैलाकर सत्ता हासिल करना चाहती हैं.

Haryana Election: कांग्रेस और भाजपा नागनाथ और सांपनाथ, फन कुचलना जरूरी: अभय सिंह चौटाला

Haryana Election: इंडियन नेशनल लोकदल के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने रविवार को नूंह जिले की अनाज मंडी में इनेलो प्रत्याशी ताहिर हुसैन और हबीब हवननगर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

मेवात से पुराना रिश्ता
इस दौरान उन्होंने कहा, मेवात के साथ हमारे परिवार का गहरा और पुराना रिश्ता रहा है. पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने सिरसा जिला के बाद अगर किसी को अपना दूसरा घर माना है तो वह मेवात क्षेत्र है. कांग्रेस पार्टी के नेता आपके बीच बहुत सारी गलतफहमी फैलाएंगे, लेकिन आपको सतर्कता के साथ चुनाव में मतदान करना है. साथ ही वहीं, जनता ने भाजपा को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. कांग्रेस और भाजपा एक नागनाथ है, तो दूसरा सांपनाथ. दोनों का फन कुचलना जरूरी है. ये वो लोग हैं, जो हिंदू और मुसलमान के बीच में जहर फैलाकर सत्ता हासिल करना चाहते हैं. ऐसे लोगों को इस चुनाव में सबक सिखाना बेहद जरूरी है.

साजिश के तहत हुई ओमप्रकाश चौटाला को जेल
उन्होंने कहा, कांग्रेस के साजिश के तहत चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को दस साल की कैद हुई थी. साल 2013 में सजा हुई और 2014 में हरियाणा में भाजपा की सरकार बन गई. अगर मुझे भाजपा के साथ जाना होता, तो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को दस साल सलाखों के पीछे नहीं रहना पड़ता. अगर आप चाहते हैं चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की सजा का बदला लिया जाए तो आपके पास ये सुनहरा अवसर है. वोट की चोट के जरिए आप ऐसे लोगों को सबक सिखा सकते हैं.

भाजपा ने राज्य में माहौल बिगाड़ दिया
उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने राज्य का माहौल पूरी तरह से बिगाड़ दिया है. अब उनके सत्ता से बाहर जाने का वक्त आ गया है. कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को केवल एक चिंता सता रही है कि अगर इस बार हरियाणा में बसपा और इनेलो की सरकार बन गई, तो उनके भ्रष्टाचार के कारनामों की जांच होगी और उन्हें जेल जाना पड़ेगा.

हमारी सरकार बनेगी तो देंगे बिजली पानी फ्री
उन्होंने जनता से वादा करते हुए ऐलान किया कि हरियाणा में हमारी सरकार बनने पर बिजली, पानी, स्वास्थ्य लाभ, पेंशन, शिक्षा फ्री देने का काम करेंगे. हमारी सरकार युवाओं को रोजगार मुहैया कराने का काम करेगी.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news