BJP के कैप्टन अभिमन्यु क्यों बोले, CLU गैंग को नहीं पनपने देगी जनता?
Advertisement

BJP के कैप्टन अभिमन्यु क्यों बोले, CLU गैंग को नहीं पनपने देगी जनता?

Captain Abhimanu ने हिसार में कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि सीएलयू गैंग को राज्य में जनता पनपने नहीं देगी. 

BJP के कैप्टन अभिमन्यु क्यों बोले, CLU गैंग को नहीं पनपने देगी जनता?

हरियाणा: वरिष्ठ बीजेपी नेता एवं प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु (Captain Abhimanu) ने हिसार के बीजेपी कार्यालय पर पत्रकारों से प्रेस कांफ्रेंस की. इस कांफ्रेंस में उन्होंने सीएलयू गैंग (CLU Gang) के बारे में बात की. उन्होंने कहा है कि हरियाणा कांग्रेस में एक ऐसा गिरोह काम कर रहा है जो कांग्रेस को उबरने नहीं दे रहा, लेकिन यह गैंग किसी भी तरह से प्रदेश की सत्ता में आने के जाल बुन रहा है. ऐसे गैंग की कार्यप्रणाली प्रदेश की जनता देख चुकी है, इसलिए गैंग को कभी पनपने नहीं देगी. 

बता दें कि कैप्टन अभिमन्यु ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस गिरोह ने अपने शासनकाल में सीएलयू के नाम पर किसानों की जमीनें सस्ते दामों पर कब्जा करने का डर दिखाकर हड़पी और उस जमीन को अपने आकाओं को सौंप दिया. यह ऐसा गिरोह है जो अपनी ही पार्टी में दूसरे नेताओं को उबरने नहीं दे रहा. इस गिरोह ने प्रदेश अध्यक्ष रहे डॉ. अशोक तंवर को शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी, तंवर ने खुद बयां किया था कि उन पर हमला करवाया गया और उन्हें पार्टी छोड़ने पर मजबूर कर दिया गया था. इसके बाद कांग्रेस ने एक और प्रयोग किया. जिसमें उन्होंने वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा को अध्यक्ष बनाया, लेकिन यह भी असफल रहा और यह गैंग किसी तरह सैलजा को भी पद से हटाने में कामयाब रहा.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में सफाई कर्मचारियों की हड़ताल 7वें दिन भी जारी, शहर-शहर कचरे का पहाड़

इसी गिरोह के चलते वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने देश और राज्य के भविष्य की चिंता करते हुए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ( CM Manohar Lal) की विकासात्मक नीतियों को देखते हुए BJP में शामिल होने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव के मौके पर कुलदीप बिश्नोई ने अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोट देकर कांग्रेस को धूल चटा दी और ऐसा फैसला कोई बहादुर व्यक्ति ही कर सकता है.

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई की पारिवारिक पृष्ष्ठभूमि है और उनका अपने क्षेत्र में प्रभाव है, वहीं भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों के चलते आदमपुर उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की ऐतिहासिक जीत निश्चित है. उन्होंने कहा कि भाजपा—जजपा (BJP-JJP) गठबंधन के नेता और कार्यकर्ता आदमपुर में पार्टी प्रत्याशी की जीत का अंतर बढ़ाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. यह उपचुनाव प्रदेश की दशा और दिशा तय करेगा ​और जनता अपना जनादेश देगी कि प्रदेश को लूटने वाली सीएलयू गैंग नहीं चाहिए बल्कि देश की प्र​गति के लिए भाजपा सरकार चाहिए. 

कैप्टन ने कहा कि आदमपुर में राज्य सरकार से 625 करोड़ से अधिक के विकास कार्य करवाए हैं और अब भव्य के विधायक बनने के बाद अन्य कार्य भी करवाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आदमपुर में चुनाव तो लड़ रही है, लेकिन जनता उसे गंभीरता से नहीं ले रही क्योंकि दिल्ली में इस पार्टी ने जनता को गुमराह करके वोट हथिया लिए और पंजाब में बनी सरकार को अभी ​अग्निपरीक्षा से गुजरना है.

Trending news