केजरीवाल का गुजरात में सरकार का दावा, अनिल विज ने ली चुटकी, बोले- रिजल्ट वाले दिन चल जाएगा पता
topStories0hindi1464373

केजरीवाल का गुजरात में सरकार का दावा, अनिल विज ने ली चुटकी, बोले- रिजल्ट वाले दिन चल जाएगा पता

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार किया. साथ ही उन्होंने महबूबा मुफ्ती और केजरीवाल के बयान पर भी पलटवार किया.

केजरीवाल का गुजरात में सरकार का दावा, अनिल विज ने ली चुटकी, बोले- रिजल्ट वाले दिन चल जाएगा पता

अमन कपूर/अंबाला: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण कहने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने जबरदस्त पलटवार किया. वहीं महबूबा मुफ्ती के बयान जम्मू कश्मीर को भाजपा का जम्मू-कश्मीर नहीं बनने देंगे पर गृह मंत्री ने आड़े हाथों लिया. वहीं केजरीवाल द्वारा गुजरात में लिखित जीतने का दावा करने के जवाब में अनिल विज ने जमकर कटाक्ष किया.

ये भी पढ़ें: महंगी पड़ेगी गंगा-यमुना की डुबकी,राहगीर बोले- गंगा स्नान से पहले टोल को करेंगे याद

मल्लिका अर्जुन खड़गे पर विज का पलटवार
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के द्वारा पीएम मोदी को रावण कहने पर अनिल विज ने पलटवार करते हूए कहा कि रावण को तो श्री राम ने युगों पहले मार दिया था. परंतु कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के ब्यान से लगता है कि कांग्रेस ने अपने अंदर रावण को छुपा कर रखा हुआ है, तभी उसका असर कांग्रेस में समय समय पर देखने को मिलता है. उन्होंने कहा कि अब रावण को मारने की जरुरत है. अमूमन ऐसा होता है कि इस तरह के बयान को कोई भी पार्टी उनका निजी बयान कहकर अपना पल्ला नहीं झाड़ लेती है. इसके जवाब में अनिल विज ने कहा कि इतने बड़े पद पर बैठने के बाद यह उनका निजी बयान कैसे हो सकता है.

महबूबा मुफ्ती के बयान पर पलटवार
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती द्वारा दिए गए बयान पर कि जम्मू-कश्मीर को भाजपा का भारत नहीं बनने देंगे. इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने उनको आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर तो पहले से ही भारत का था और भारत का ही रहेगा. यह तो जवाहरलाल नेहरू की गलती की वजह से कुछ समय के लिए हमारा होते हुए भी हम से अलग हो गया था. अब उस गलती को देश प्रेमी भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने उसे सुधार दिया. कश्मीर में धारा 370 को खत्म कर दिया. अब जिस प्रकार से देश के बाकी राज्य हैं, उसी तरीके से कश्मीर भी बन चुका है. अब महबूबा मुफ्ती को नजर आता है या नहीं आता यह उन्हें पता है. वहीं महबूबा मुफ्ती के बंगला खाली होने पर उन्हें हुई फ्रस्ट्रेशन का जवाब देते हुए विज ने कहा कि फ्रस्ट्रेशन तो उनको हर समय रहता है, जो उनके मंसूबे थे जो वह पाकिस्तान परस्त राजनीति करते आए हैं. वह राजनीति अब खत्म हो चुकी है. इसलिए उनको हर समय गम रहता है.

केजरीवाल के बयान पर ली चुटकी
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए बयान गुजरात में हम सरकार बनाएंगे. इसका मैं लिखित में दावा करता हूं. इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा लिख के देना हो तो दे दो. इसका तो रिजल्ट वाले दिन पता चल जाएगा कि किस की सरकार बनेगी. केजरीवाल द्वारा गुजरात में भी पंजाब कि तरह से ही राशन और बिजली मुफ्त दी जाएगी. इस पर विज ने कहा कि अब लोगों को समझ आ रही है कि मुफ्तवाद से देश को कंगाल किया जा रहा है और ये किसी साजिश का हिस्सा भी हो सकता है.

Trending news