Haryana News: हरियाणा के गृहमंत्री का विपक्षी नेताओं पर हमला, कहा- क्रिकेट की ABCD भी नहीं आती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1978300

Haryana News: हरियाणा के गृहमंत्री का विपक्षी नेताओं पर हमला, कहा- क्रिकेट की ABCD भी नहीं आती

Haryana News:  विपक्ष को करारा जवाब देते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा, ये खेल के बारे भी जितने भी नेता बोल रहे है उनको खेल की एबीसीडी भी नहीं आती. उन्हें खेल की भावना का नहीं पता हर खेल में एक पार्टी जीतती है.

Haryana News: हरियाणा के गृहमंत्री का विपक्षी नेताओं पर हमला, कहा- क्रिकेट की ABCD भी नहीं आती

Haryana News: जिस दिन से भारत क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी है उस दिन से विपक्षी पार्टियां एक ही मुद्दा भुना रही है कि क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की हार प्रधानमंत्री मोदी के कारण हुई है, जिसको लेकर सभी पार्टियां प्रधानमंत्री पर निशाना साध रही हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा की अगर मैच कोलकाता में होता तो भारत क्रिकेट टीम जीत जाती. भारतीय टीम वहां हारी जहां पापी मौजूद थे. इस बयान पर गृहमंत्री अनिल विज ने तीखी टिप्पणी की है.

किया पलटवार
तेलंगाना के मंत्री और BRS नेता के.टी. रामा राव के उस बयान का गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था की "PM मोदी और अमित शाह का एक ही रवैया है पहले जुमला फिर हमला" विज का कहना है की चुनाव की तलवार उनके सिर पर लटक रही है और जिनके सिर पर तलवार लटक रही होती है. वह ऐसी बहकी-बहकी बातें करते हैं, आजाद भारत में इस देश का आज तक का सबसे बेहतरीन मार्गदर्शन अगर कोई कर रहा है तो वह प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह हैं.

संजय राउत के बयान पर पलटवार
शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि "इस देश को 2014 से पनौती लगी है, 2024 में पनौती खत्म हो जाएगी", जिसपर विज ने इंडिया पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा की ये सब मिल कर एक ही भाषा का इस्तेमाल करना चाहते हैं और बता रहे हैं कि इनका सार क्या है, लेकिन हिंदुस्तान की जनता सब जानती है और वक्त आने पर इसका जवाब देगी.

प्रधानमंत्री को ठहराया था जिम्मेदार
इस बार भारत के वर्ल्डकप हारने पर विपक्षी प्रधानमंत्री मोदी को हार का जिम्मेवार ठहरा रहा है और जमकर हल्ला बोल रहा है. इसी मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि "अगर मैच कोलकता में होता तो भारतीय क्रिकेट टीम जीत जाती, भारतीय टीम वहां हारी जहां पापी मौजूद थे" इस पर विपक्ष को करारा जवाब देते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा, ये खेल के बारे भी जितने भी नेता बोल रहे है उनको खेल की एबीसीडी भी नहीं आती. उन्हें खेल की भावना का नहीं पता हर खेल में एक पार्टी जीतती है, तो दूसरी हारती है और उन दोनों को ही स्वीकार करना होता है और उसे वहीं स्वीकार कर सकता है जिसमें खेल की भावना हो.

नेताओं की गिरफ्तारी पर ये कहा
वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को चेतावनी दी है कि "अगर भाजपा ने हमारे चार नेताओं को गिरफ्तार किया तो हम उनके आठ नेताओं को गिरफ्तार करेंगे और जेल भेज देंगे" जिस पर हास्यारत होते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि यह तो ऐसे लग रहा है जैसे ममता बनर्जी मुख्यमंत्री न होकर पुलिस-पुलिस का खेल खेल रही है, ये क्या मतलब है जिस पर आरोप होगा वह अंदर जाएगा और जो बेगुनाह होता उसे जेल भेजने कि किसी में ताकत नहीं है.

Trending news