Sirsa Ineternet Service Closed: हरियाणा के सिरसा जिले में कल तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेगी. गृह विभाग ने आदेश जारी किए कि आज शाम 5 बजे से कल रात 12 तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेगी. डेरा जगमावाली में गद्दी विवाद के चलते इंटरनेट सेवाएं बंद की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिरसा में इंटरनेट और SMS सेवाएं बंद
हरियाणा सरकार ने आदेश जारी कर कहा कि सिरसा में 8 अगस्त राज 23:59 बजे तक मोबाइल इंटरनेट और बल्क एसएमएस सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित हैं.


ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: Vinesh Phogat को लेकर PM मोदी और Nita Ambani पर भड़के भगवंत मान, जानें वजह


जिला प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर सिरसा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है. गद्दी को लेकर दो पक्षों में विवाद है, जिसमें डेरा के मुख्य सेवादार जो कि वीरेंद्र सिंह है. उसके नाम वसीयत करते हुए डेरा प्रमुख के साथ वकील का एक वीडियो भी वायरल भी हुआ, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग इसे नहीं मानते और वीरेंदर को गद्दी देने के खिलाफ हैं.


इसी को लेकर डेरा में कई दौर की कई पंचायते भी हुई. यहां तक कि डेरा के एक अन्य सेवक गुरप्रीत सिंह को श्रद्धालुओं द्वारा गद्दी सौंपने की बात भी कही गई. डेरा प्रमुख की अंतिम अरदास का कार्यक्रम 8 अगस्त का रखा गया है, जिसको लेकर आज डेरा में वीरेंदर सिंह पहुंचे. जिसके बाद सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने भारी पुलिस बल लगाया और इसके बाद वीरेंदर सिंह ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए सारे मामले की जांच किए जाने की बात कही.


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें.